आईपीएल 2020 : सूर्यकुमार यादव की रवि शास्त्री ने की तारीफ, तो छलक पड़ा मनोज तिवारी का दर्द

RCB के खिलाफ मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज जीत के नायक रहने सूर्यकुमार यादव की रवि शास्त्री ने जमकर तारीफ की है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने खुद ट्वीट करते हुए सूर्यकुमार यादव को सलाम किया था और उनको धैर्य रखने की सलाह दी थी। रवि शास्त्री के इस ट्वीट पर मनोज तिवारी का अब दर्द छलक पड़ा और उन्होंने कहा कि काश उनके समय में भी रवि शास्त्री हेड कोच होते। 

यह भी पढ़ें : IPL 2020: आज मुंबई और आरसीबी में होगी भिड़ंत, एक का प्लेऑफ में जगह बनाना निश्चित  

मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के हेड कोच के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा, ‘मैं ऐसी विश करता हूं कि काश आप उस सीरीज टीम इंडिया के कोच होते, जब मैंने सेंचुरी लगाई थी।आपके इस तरह के मैसेज ने मेरे इंटरनेशल करियर को जरूर आगे बढ़ा दिया होता। आपका ये ट्वीट देखकर सूर्य काफी खुश होगा।’ कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की आरसीबी के खिलाफ खेली पारी की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘सूर्य नमस्कार, मजबूत रहिए और र्धैर्य रखिए।

यह भी पढ़ें : वार्नर – साहा के तूफ़ान में उड़ा दिल्ली, सनराइजर्स हैदराबाद ने दर्ज की बड़ी जीत 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं दी गई है। सूर्यकुमार ने पिछले कुछ सालों में आईपीएल और घरेलू क्रिेकेट में भी बल्ले के साथ काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल ना किए जाने को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने नाराजगी भी जताई थी। मुंबई के इस बल्लेबाज आईपीएल 2020 में अबतक खेले 12 मैचों में 155.36 के स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाए हैं।

News Source – हिंदुस्तान

2 thoughts on “आईपीएल 2020 : सूर्यकुमार यादव की रवि शास्त्री ने की तारीफ, तो छलक पड़ा मनोज तिवारी का दर्द

Comments are closed.