बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा “काम पाने का एकमात्र तरीका सेक्स है” !

बॉलीवुड में हर दिन सनसनीखेज खुलासे होते रहते हैं। अब ‘दंगल गर्ल‘ के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फातिमा सना शेख ने खुलासा किया है कि, शुरुआती दौर में उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। फातिमा ने यह भी बताया कि, तीन साल की उम्र में उनका भी यौन उत्पीड़न हुआ था। उन्होंने बताया कि, इस हादसे से वह काफी टूट गई थीं।

फातिमा ने कास्टिंग काउच को लेकर बताया कि, ‘मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है। मुझे ऐसा भी कहा गया कि काम पाने का एक मात्र तरीका सेक्स है। मेरे साथ ऐसा हुआ भी कि मैं कोई फिल्म कर रही थी और किसी के रेफ्रेंस की वजह से मुझे निकाल दिया गया, मेरी जगह किसी और को काम दिया गया अब वजह जो हो।”

फातिमा ने यौन उत्पीड़न वाले हादसे को याद करते हुए बताया कि, ‘तीन साल की उम्र में उनका यौन उत्पीड़न हुआ था। उन्होंने कहा कि, यौन शोषण को कलंक की तरह माना जाता है इसलिए महिलाएं इस बारे में खुलकर बात नहीं करतीं। लेकिन अब समय बदल गया है। इस बारे में लोग अब ज्यादा जागरूक हैं। पहले तो यही कहा जाता था कि इस बारे में मत बोलो।’

बता दें कि, फातिमा सना शेख ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्होंने चाची 420 और बड़े दिलवाले जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया। उन्हें पहचान आमिर खान की फिल्म दंगल में काम करने से मिली। फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। एक है ‘सूरज पे मंगल भारी’ तो दूसरी ‘लूडो’ है। ये दोनों फिल्में कॉमेडी जॉनर की हैं जो जल्द ही रिलीज होंगी।

ये भी पढ़ें:- Netflix दे रहा ‘Free Subscription’ offer, ये है वजह 

2 thoughts on “बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा “काम पाने का एकमात्र तरीका सेक्स है” !

Comments are closed.