हर अपराध के पीछे समाजवादी का ही क्यों हाथ होता है : सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा को संबोधित करते हुए हाथरस हत्याकांड को लेकर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला था। उनका कहना था कि हाथरस में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में आरोपी समाजवादी पार्टी का निकला। मुख्यमंत्री ने कहा कि कल हाथरस में भी साबित हुआ है। दिनभर सोशल मीडिया पर यह चला कि टोपी वाला कौन था? हाथरस की घटना ने इस टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा “कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई, क्या समाजवादी पार्टी का उस अपराधी से कोई संबंध नहीं है?  हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है। मैं यह पूछना चाहता हूं यह कौन सी स्थिति है, कौन सी मजबूरी है। 

पहली की सरकार में यूपी बीमारू राज्य था

विधान सभा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजट अभिभाषण पर चली चर्चा के जवाब में एक बार फिर विपक्ष को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले की सरकार में उत्तर प्रदेश एक बीमारू राज्य था. देश के बीमारू राज्यों में यूपी नम्बर वन था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के सत्तारूढ़ होने के बाद स्थितियां परिस्थितियां बदली हैं. सरकार की कार्यसंस्कृति से बदलाव लोगों को देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : अगर कोई कर दें आप की प्राइवेट वीडियो’ वायरल तो यहां करें शिकायत, कुछ घंटों में कर दिया जायेगा ब्लॉक 

वित्त मंत्री द्वारा पेश किए गए बजट की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व में पेश किए गए बजटों की तर्ज पर इस बार के बजट की सर्वत्र सराहना हो रही है. पूर्व प्रशासनिक और वित्तीय सेवाओं से जुड़े अधिकारियों और औद्योगिक घरानों ने बजट की प्रशंसा की है. कोरोना महामारी के चलते आई दिक्कतों को दूर करने के लिए बजट में बेहतर ढंग से प्रबन्धन किया गया है.

One thought on “हर अपराध के पीछे समाजवादी का ही क्यों हाथ होता है : सीएम योगी

Comments are closed.