Artembryo ने कला प्रतियोगिता का किया आयोजन, इन तीन शहरों के कलाकारों ने मारी बाजी

Artembryo एक ब्रांड है जो युवा और महत्वाकांक्षी कलाकारों को एक मंच प्रदान करता है। टीम Artembryo कला संस्कृति प्राप्त करने और भारतीय कला रूपों को प्रकाश में लाने की दिशा में काम करती है। आपको बता दें 9 अक्टूबर को, आर्टेम्ब्रियो ने “महिला उत्पीड़न के खिलाफ नया भारत” विषय पर एक कला प्रतियोगिता का आयोजन किया, और कलाकारों से कहा गया कि वे अपनी रचनात्मकता को कागजों और कैनवस पर स्वतंत्र रूप से बहने दें।

यह भी पढ़ें : SBI ने जारी किया दोगुने फायदे वाला SBI Metro Card, आपके बहुत काम आएगा

उन्हें भारत में महिलाओं के महत्व और महिला सशक्तीकरण के बारे में अपनी कला के माध्यम से फैलाने का काम दिया गया। इस आयोजन में देश भर के कलाकारों ने हिस्सा लिया और प्रतिभागियों द्वारा कई आश्चर्यजनक कलाकृतियाँ प्रस्तुत की गईं। परिणाम 26 अक्टूबर को सामने आए, जहां तीन विजेताओं का चयन किया गया। 

इन्होने मारी बाजी

कलाकारों ने कम्पटीशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें पहला स्थान लखनऊ, उत्तर प्रदेश के अंबिका जायसवाल, दूसरा स्थान उत्तर प्रदेश के बहराइच की तृषा श्रीवास्तव और तीसरा स्थान सीतापुर के अंश जौहरी ने जीता। बता दें  हमारे देश में हर नागरिक को महिला सुरक्षा और उनके सशक्तिकरण को गंभीरता से लेने की तत्काल आवश्यकता है। हर रोज हम महिलाओं के खिलाफ होने वाले घृणित अपराधों के बारे में समाचार पढ़ते हैं या देखते हैं, और हमें उनके साथ खड़े होने के लिए जनता को जागृत करना चाहिए। 

अंबिका जायसवाल- 1st
अंबिका जायसवाल- 1st

तृषा श्रीवास्तव- 2nd
तृषा श्रीवास्तव- 2nd
अंश जौहरी- 3rd
अंश जौहरी- 3rd

यह भी पढ़ें : सावधान : पानी किया बर्बाद तो होगी 5 साल की सजा,1 लाख का जुर्माना


सन्देश देना है मकसद

 Artembryo द्वारा आयोजित यह प्रतियोगिता केवल कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए एक कदम नहीं है, बल्कि कलाकृतियों और चित्रों के माध्यम से युवाओं में एक जागृत संदेश फैलाने के लिए भी है।