Saturday, July 27, 2024
HomeऑटोOLA Roadster Bike: गजब का मॉडल, गज़ब का दाम और धांसू फ़ीचर,...

OLA Roadster Bike: गजब का मॉडल, गज़ब का दाम और धांसू फ़ीचर, उफ्फ 

OLA Roadster Bike : OLA Electric ने पहले ही भारतीय बाज़ार में इलेक्ट्रिक गाड़ियों का क्रेज हाई कर दिया है, मार्किट में सबसे ज़्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने के बाद अब OLA Electric अपनी बाइक को बाज़ार में उतारने के लिए तैयार है। MOTO GP 2023 में OLA Bike की झलक देख सबकी आखें फटी की फटी रह गई। ola ने अपनी 4 बाइक के मॉडल मोटो जीपी में शोकेस किए। और चारों बाइक के मॉडल एक से बढ़कर एक है। सबकी मॉडल फ्यूचरिस्टिक है। 

OLA Roadster Bike kab launch hogi
OLA Roadster Bike launch date

OLA Roadster Bike की क्या होगी कीमत?

OLA Roadster Bike की कीमत अनुमानित 85 हज़ार से 1.5 लाख तक बताई जा रही है , हालांकि ओला कंपनी की तरफ़ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान बाइक की कीमत को लेकर नहीं दिया गया है।  बता दें की बाइक अलग अलग वेरिएंट में देखने को मिल सकती है, जिसके कारण अलग अलग वेरिएंट अलग अलग दाम के साथ मिल सकती है।  वहीँ अगर इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी स्पीड 120 किलोमीटर तक होगी। 

OLA Roadster Bike के धांसू फ़ीचर्स 

खबरों के अनुसार OLA Roadster Bike की टॉप रेंज 180 किलोमीटर और टॉप स्पीड 120 किलोमीटर की बताई गई है। यानि सिंगल चार्ज करने के बाद आप 180 किलोमीटर तक का सफ़र OLA की इस Roadster Bike पर कर सकते हैं। जब से इस बाइक के मॉडल मोटो जीपी में दिखाए गए हैं, तब से इस बाइक की तुलना Revolt RV 400 से की जा रही है। 

kitne ki hai OLA Roadster Bike
OLA Roadster Bike price

हालांकि OLA Roadster Bike में मौजूदा पोर्टफोलियो की तुलना में काफी बेहतर और हाई स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं। जानकारों की मानें तो OLA Roadster Bike में एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर भी हो सकता है जो, बाइक की टॉप स्पीड लगभग 130-140 किलोमीटर प्रति घंटा और एक बार चार्ज करने पर लगभग 200 से 220 किलोमीटर की रेंज तक जा सकती है। बता दें की फीचर्स को लेकर भी अभी आधिकारिक जानकारी कंपनी की तरफ़ से आना बाकी है।

यह भी पढ़े : बड़ी-बड़ी कंपनियों की क्लास लगा देगी ये Made in India बाइक

कब होगी OLA Roadster Bike लांच?

इस बाइक के मॉडल को इस साल यानी 2023 के अंत में दिखाया गया है, यह बाइक अभी मैन्युफैक्चरिंग स्टेज पर है।  अगर अनुमान लगाया जाये तो यह बाइकआने वाले साल के अंत 2024 की नवंबर या दिसंबर तक लांच की जा सकती है। अगर आप इस बाइक को लेके में मूड में है तो आधिकारिक लॉन्च से 3 से 4 महीने पहले इसकी ऑनलाइन प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी।

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Akshanshhttps://e-kalamnews.com
Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments