Friday, May 31, 2024
HomeमनोरंजनSidhu Moosewala के गम में इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे मीका...

Sidhu Moosewala के गम में इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे मीका सिंह

साल 2022 भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काफी दुख से भरा बीत रहा है। हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद म्यूजिक के चहीते काफ़ी दुख में हैं। सिद्धू मूसे वाला के चले जाने के बाद सिंगर केके का भी हार्ट अटैक के कारण निधन हो जाना म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। इन दोनों महान कलाकारों की मृत्यु का असर बॉलीवुड के बड़े सिंगर मीका सिंह पर भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान सिंगर मिका सिंह ने दोनों कलाकारों के दुनिया से चले जाने का दुख मनाया साथ ही उन्होंने इस साल अपना जन्मदिन (Mika Singh Birthday) मनाने का ऐलान किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मीका का वीडियो

सिद्धू मूसे वाला और कोलकाता के सिंगर केके के चले जाने के गम में इस साल जन्मदिन ना मनाने का फैसला लेने वाला मीका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मीका सिंह के फैंस के साथ साथ देश के कई बड़े चैनल अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से मीका सिंह का वीडियो शेयर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में मीका सिंह यह कहते नजर आ रहे हैं “लीजेंड कभी मरते नहीं” वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहते हैं। उनकी आवाज हमारे साथ हमेशा रहेगी।

Mika Singh Birthday
दुखी है मीका सिंह। चित्र : गूगल

सिद्दू मूसेवाला की हत्या पर भी बोले मीका सिंह

सिद्दू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) की हत्या को शर्मनाक बताते हुए मीका सिंह ने कहा “बहुत घटिया तरीके से उनका मर्डर किया गया है वही केके भी अपनी यादों के साथ अलविदा कर हमें छोड़ कर चले गए इसलिए मैंने सोचा कि दो फैमिली डेथ हुई है इसलिए सेलिब्रेशन नहीं करना चाहिए।” बता दें कि 29 मई को सिद्दू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं कुछ दिनों बाद कोलकाता के जाने-माने सिंगर केके को एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ गया था जिसके कारण उनकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े : मिताली राज ने किया क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला, अधूरा रह गया वर्ल्ड कप का सपना

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Akshanshhttps://e-kalamnews.com
Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments