Thursday, October 17, 2024
Homeमनोरंजनजेनिफर मिस्त्री ने पलक सिंधवानी को किया सपोर्ट, Taarak Mehta Ka Ooltah...

जेनिफर मिस्त्री ने पलक सिंधवानी को किया सपोर्ट, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को बताया ‘JAIL’

भारत का लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो आज कल सुर्ख़ियों में बना हुआ है, कारण इस बार शो की अमेजिंग थीम या गज़ब की कॉमेडी नहीं बल्कि, शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर्स द्वारा लगाए हुए इलज़ाम है. दरअसल हाल ही में पालक सिंधवानी ने Sab TV के शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की प्रोडक्शन टीम पर इलज़ाम लगाया, जिसमे उन्होंने कहा था, की शो के मेकर्स एक्टर्स पर मानसिक यातना करते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शो शो छोड़ने का भी एलान कर दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने लोकप्रिय सिटकॉम में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था।

Palak Sindhwani

हलाकि की अब शो में रोशन सिंह सोढ़ी, सोढ़ी भाई की वाइफ का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने भी एक निजी चैनल में इंटरव्यू के दौरान पालक का समर्थन कर दिया है। जिसके बाद अब TMKOC की पूरी प्रोडक्शन टीम के लिए मुसीबत कड़ी हो गई है। इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने पालक समर्थन करते हुए कहा, कि TMKOC की प्रोडक्शन टीम हमेशा उन लोगों के लिए दिक्कतें खड़ी करती है जो शो छोड़ना चाहते हैं। यह कहते हुए कि अन्य अभिनेता भी इसी दौर से गुज़रे हैं, जेनिफर ने कहा, “वास्तव में, निर्माता कुछ नहीं कर सके। वे अक्सर ऐसे नाटक करते रहते हैं।वे लोगों को कभी भी खुशी से शो छोड़ कर जाने नहीं देंगे।”

जेनिफर ने बताया शो को ‘Jail’

jennifer mistry bansiwal

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को ‘जेल’ करार देते हुए जेनिफर मिस्त्री ने आगे आरोप लगाया कि TMKOC show के मेकर्स ने पलक के शो छोड़ने के फैसले के बारे में पता चलने पर कानूनी नोटिस भेजने की बात कही। सिटकॉम के सेट पर पलक के साथ बिताए अपने समय को याद करते हुए जेनिफर ने कहा कि वह ‘प्यारी’ हैं और उनके लिए अपने काम के लिए पैसे न दिए जाने के बारे में तनाव में होना आम बात है।

Also Read : अक्षय ऊर्जा दिवस पर डॉक्टर लक्ष्मी नारायण मालवीय ने जताई शुभकामनाएं, नवीकरणीय ऊर्जा के महत्व पर दिया प्रकाश

जेनिफर के अनुसार, राज अनादकट, गुरुचरण सिंह, शैलेश लोढ़ा और कई अन्य लोगों को भी शो के मेकर्स ने पेमेंट नहीं किया है। उन्होंने कहा, “डेढ़ साल हो गए हैं और मुझे अभी तक मेरा पेमेंट नहीं मिला है।” उन्होंने यह भी कहा, “मेकर्स पलक के साथ भी यही खेल खेलेंगे। उन्हें नहीं पता कि अब लोग उनकी चालों से वाकिफ हो चुके हैं और कलाकारों के साथ जो अत्याचार वे कर रहे हैं, वह लोगों के सामने आ जाएगा।”

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Akshansh
Akshanshhttps://e-kalamnews.com
Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments