सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी को अश्लील धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया व्यक्ति गुजरात के कच्छ जिले का रहने वाला है। इस व्यक्ति के खिलाफ झारखंड के रांची में रातु पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें : Hathras Case : CBI जांच के लिए बनाई गई नई टीम, दर्ज किया गया मामला

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिली थीं। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हुए एक मैच में धोनी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी बेटी से दुष्कर्म करने की धमकी दी गई थी। 

dhoni


रविवार को इस मामले में रातू थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि धमकी देने वाले का पता चल गया है. उसकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने यह नहीं बताया कि आरोपी कहां है या कहां से उसकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही है, लेकिन फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : नहीं थम रहा पुजारियों के हत्या का मामला ,जमीनी विवाद को लेकर मार दी गोली 


पुलिस को उस व्यक्ति के बारे में जानकारी मिल गयी है, जिसने महेंद्र सिंह धौनी की लाडली को लेकर आपत्तिजनक बातें लिखीं और उसे धमकी दी. जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी है. हाइ प्रोफाइल मामला होने की वजह से वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खुद मामले पर पैनी नजर रख रहे हैं. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *