Web series Download Websites :Mirzapur 2 and many More (FREE )

Web series Download Websites : दोस्तों आज के समय में  Web series का क्रेज BOLLYWOOD MOVIES से बहुत ज्यादा हो गया है, कोरोना वायरस काल की वजह से बॉलीवुड ने भी अपनी बहुत सारी पिक्चरें OTT Platform जैसे amazon prime, NETFLIX, MXPLAYER etc पर रिलीज करनी शुरू कर दी ( Web series Download Websites ) वहीं थिएटर में जाकर लोग अब मूवी कम देखना पसंद करते है, क्योंकि  उनके लिए  मनोरंजन का एक माध्यम  Web series  बन गया है। लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे है जो इन प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते है, ऐसे में वह  इंटरनेट से FREE WEB Series Download करने का प्रयास करते है। 


 सब यह बात अच्छी तरह से जानते है कि आज के टाइम पर इंसान इतना व्यस्त हो चुका है कि उसको घर पर टीवी देखने का वक्त नहीं है ऐसे में तेलगु और बॉलीवुड की पिक्चरों के दीवानों के लिए टुडे पीके करना का इंटरनेट एक ऐसा नाम है जिसकी मदद से आप अपने फोन पर ही ऑनलाइन हिंदी तेलुगू पिक्चर देख सकते हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस Web series Download Websites से आप बड़ी ही आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : On page seo in hindi का tutorial सीखना चाहते हैं ? जानिए आसान तरीके

Free में Web series download करने के वैसे तो बहुत सारे माध्यम मौजूद है लेकिन आज हम आप को कुछ ऐसे Webseries Download Website के बारे में बतायेगे जिससे आप बड़ी आसानी से अपनी मनचाही webseries HD Quality में Download  कर सकते है, तो चलिए शुरू करते है अपने आर्टिकल को जिसकी मदद से आप फ्री में अच्छी मूवीज देख सकते है, लेकिन उससे पहले आप को बता दें कि जितनी भी Website के नाम हम आपको बताएंगे उसमे आप को पायरेटेड मोवीएव्स ही मिलेंगी। 
हमारी सूरी में केवल 2 वेबसाइट रखी गई है, जहा से आप फ्री में वेब्सिरेस डाउनलोड कर  सकते है, जिसमे पहले नंबर पर है  TodayPK और दूसरे पर Tamilrockers .
Today Pk

Todaypk की वेबसाइट एक lite वेबसाइट है जो कि कम इंटरनेट और धीरे इंटरनेट में भी जल्दी खुल जाती है इसकी वजह यह है कि उन्होंने खुद का सरवर बना लिया है जिसमें वह बहुत सारी मूवी स्टोर कर सकते हैं , उनके खुद के सरवर होने की वजह से वेबसाइट बहुत तेज खुलती है और उपयोगकर्ताओं को कोई परेशानी उठानी नहीं पड़ती।

Web series Download Websites

Todaypk की वेबसाइट मूवी डाउनलोड करने के लिए बनाई गई है यह पूरी तरह से पायरेसी के लिए इस्तेमाल करी जाती है जिसका सिर्फ और सिर्फ एक ही काम है नई मूवी को लिखकर ना मतलब की पायरेसी करना कोई भी नई पिक्चर सिनेमा हॉल में लगने के तुरंत बाद ही todaypk पर मिल जाती है लोग शुरुआती दिनों में इस वेबसाइट के बारे में कुछ नहीं जानते थे लेकिन धीमे-धीमे todaypk वेबसाइट के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ने लगी लोग इसकी तलाश में अलग-अलग वेबसाइट पर पोस्टर रहते थे लेकिन फिर भी उन्हें मेन वेबसाइट नहीं मिल पाती थी लोग इसको ढूंढने के लिए सीधे todaypk.com के नाम से ढूंढने की कोशिश करते थे लेकिन अब वह दौर नहीं रह गया है जब एक ही नाम से एक ही वेबसाइट चलती हो टुडे पीके को देखते हुए इसके जैसी ही बहुत सारी वेबसाइट गूगल के सर्च इंजन पर जुड़ चुकी है जिसकी वजह से लोगों को ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंचने में बड़ा कष्ट होता है.

दोस्तों लोग नई मूवी को सिनेमा हॉल में ना जाकर घर बैठे बैठे देखना पसंद करते हैं जिसके लिए लोग pirated movies उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट का सहारा लेते हैं बहुत कम लोगों को शायद ही इस बारे में पूरी जानकारी हो जिस वेबसाइट से वह मूवी डाउqनलोड कर रहे हैं वह वेबसाइट अपने आप में बहुत खतरनाक हो सकती है लोग सिर्फ वेबसाइट पर जाकर मूवी को डाउनलोड करने का मतलब रखते हैं तो ऐसे में लोगों को todaypk की वेबसाइट से बचाने के लिए कुछ सावधानियां दिए जा रही है. 


Todaypk website जब लोगों की नजरों में आने लगी तो लोगों ने इसके अलग-अलग रूप बनाने शुरू कर दिए और इंटरनेट पर सर्च करना शुरू कर दिया जिसके बाद ज्यादातर लोग इसी keywords पर इंटरनेट पर काम करने लगे ताकि वह इसका लाभ उठा सकें लोगों ने इसी के नाम से नई नई वेबसाइट बनानी शुरू कर दी जिसकी वजह से इस वेबसाइट पर बहुत सारे वेरिएंट खट्टा होने लगे कई सारी वेबसाइट तो ऐसी हैं जिस पर लोग सर्च करके पहुंच जाते हैं लेकिन वेबसाइट को पूरा खंगालने के बाद उनको उसमें मूवी प्राप्त नहीं होती क्योंकि मेन टारगेट खाली कीवर्ड रखा जाता है.  

Todaypk.ag – यह वेबसाइट के बारे में बहुत सुनने को मिला था कि आप इस वेबसाइट से ऐसी मूवी भी अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं जो अभी रिलीज ही नहीं हुई है लेकिन यह बात गलत साबित हुई ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है कि कोई मूवी रिलीज से पहले ही किसी वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाए,लेकिन यह बात पूरी तरह सत्य है की वेबसाइट में आपको ऐसा लेख या ऐसा लिंक मौजूद करा दिया जाएगा जिसकी वजह से वेबसाइट के अंदर ही घूमते रह जाएंगे।  

गर आप todaypk 2020 से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए इसलिए डाउनलोड करने से पहले पूरी जानकारी हासिल कर ले जिससे आप जब भी कोई मूवी todaypk वेबसाइट से डाउनलोड करने जाएंगे तो आपको किसी प्रकार की दिक्कत सामना नहीं करना पड़ेगा जब आप todaypk की वेबसाइट पर जाते हैं तो सबसे पहले आपको नजर आएंगी कुछ categories आपको अपनी मनपसंद कैटेगरी को चुनना पड़ेगा मूवी पायरेटेड होने की वजह से आपको उन पर विज्ञापन नजर नहीं आएंगे तो घबराए नहीं डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। 

Bollywood Hindi movies 2020 Todaypk पर आप को एक से बढ़कर एक बॉलीवुड की हिंदी पिक्चरें मिल जाएंगी जिससे आप जमकर आनंद उठा सकते हैं सबसे खास बात यह है कि आप पिक्चर को डाउनलोड करने के साथ-साथ ऑनलाइन भी देख सकते हैं बॉलीवुड हिंदी मूवी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली कैटेगरी है क्योंकि यहां पर आपको हिंदी भाषा में मूवी मिलती है और सब टाइटल के साथ भी पिक्चरें उपलब्ध हो जाती हैं आपको बॉलीवुड कैटेगरी में बहुत सारी नई मूवी देखने मिल जाएंगी।


अब तक movies की बात हो और हॉलीवुड मूवी के बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता बता दें कि todaypk की वेबसाइट पर Hollywood movies पर सबसे ज्यादा लीक होती है यहां सभी नई पुरानी फिल्मों अंग्रेजी में और हिंदी में मिल जाएंगे भरपूर मनोरंजन करने वाली यह मूवीस आपको भरपूर मनोरंजन देने वाली है। 

Tamilrockers 

Movies Downloading Website पर Visit कर रहे हो, तो आपको एकबार Tamilrockers के बारे में जान लेना चाहिए, और आशा करते है इस पोस्ट को पढ़कर आपको तमिलरॉकेर्स ( Tamilrockers 2019 ) के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। तो आइये जानते है Tamilrockers Kya Hai ? ( Tamilrockers in Hindi ).

Tamilrockers 2019

बात करे तमिलरोकर्स ( Tamilrockers ) की तो ये एक बहुत प्रसिद्ध वेबसाइट है जहां से आप Tamil Latest Movies Download कर सकते हो, सिर्फ तमिल ही नहीं इस साइट से आप Latest Bollywood MoviesHollywood MoviesHollywood Dubbed Movies भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। यही नहीं क्या आप जानते हो इस साइट पर आपको Movies Release होने से पहले ही Download करने का मौका मिल जाता है। इसी की वजह से Tamilrockers ने बहुत प्रसिद्धि पायी हुई है। तमिल मूवीज में दीवानो के लिये ये वेबसाइट एक वरदान है।

यह भी पढ़े : Todaypk 2020 – Watch and Download Bollywood Telugu Movies Online on Todaypk

Tamilrockers

Tamilrockers की शुरुवात  साल 2011 में हुई थी, अभी तो ये एक बहुत प्रसिद्ध Torrent Website है परंतु शरुआती दिनों में ये एक Bootleg Recording Network था जिसमे हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों की Original English Audio के साथ pirated copies शामिल की गयी थी। पूरी दुनिया में तमिल और तेलुगु फिल्मो की Downloading के लिये ज्यादातर  (Tamilrockers) पर ही निर्भर रहते है।

हाला की Tamilrockers एक Pirate Website है और जैसा की आप जानते है Piracy एक अपराध माना जाता है, इसलिए इस Web series Download Websites को Copyright नियम का उल्लंगन करने के लिये उनकी Site को Block कर दिया जाता है पर इसके उपरांत भी इसे हर बार अलग अलग url से वापस शुरू हो जाती है। 

अखिर यहा से मुवी डाउनलोड किस लिये नही करना चाहिये

 Tamilrockers एक Pirated Website हैै, इस वजह से सरकार ने इसपर Banned लगा रखा हैं, इन जैसी Website की वजह से Film Industry को बहुत बडा नुकसान होता है, जितनी भी Movie Release होती हैं, वो चाहे Hollywood हो या Bollywood हो सभी Leak कर दि जाती है, और उन्हेे TamilRockers जैसी Website पर Upload कर दिया जाता है जहाँ से लाखो लोग इसे Download कर लेते हैं.Movie देखना जिनको पसंद है, उनके लिये ये वरदान से कम नही, पर क्या आपको पता है

One thought on “Web series Download Websites :Mirzapur 2 and many More (FREE )

Comments are closed.