106 रुपए तक गिरा TATA ग्रुप का यह शेयर, खरीदना फायदेमंद या घटा ?

Tata group Share : यह शेयर टाटा टेलीसर्विसेज लि. (TTML) का है। इस साल इस शेयर ने अपने निवेशको को भारी नुकसान दिया।

Tata group Share : देश के बड़े बिसनेस मैन रतन टाटा की कंपनी टाटा ग्रुप के शेयर में भरी गिरावट आयी है। यह शेयर टाटा टेलीसर्विसेज लि. (TTML) का है। इस साल इस शेयर ने अपने निवेशको को भारी नुकसान दिया, हालांकि फिर भी आपको इस शेयर को खरीदने से काफी लाभ मिल सकता है। यक़ीननक आपको यह बात सुन कर काफी हसी आ रही होगी, की गिरता हुआ शेयर लेने में हमारा क्या ही फायदा हो सकता है ? लेकिन टाटा एक ऐसी ब्रांड है जिसके अभी फिलहाल डूबने का अभी कोई उम्मीद नहीं है।

106 रुपए में आ गया टाटा टेलीसर्विसेज लि. का शेयर

आपको बता दें की टाटा ग्रुप का टाटा टेलीसर्विसेज लि. शेयर इस साल पूरे 53 प्रतिशत तक गिरा है, जिसने टाटा के निवेशकों को भरी नुक्सान दिया। एक वक्त पहले इस शेयर की कीमत कुछ 290 रुपए के पार थी जो अब गिर कर 103 रुपए पर आ चुकी है। सस्ते शेयर लेने का यह एक अच्छा मौका है, उम्मीद यह जताई जा रही है की आने वाले वक्त में टाटा के यह शेयर आसमान छू सकते हैं। केवल इस महीने की बात करें तो यह शेयर 16 प्रतिशत तक नीचे आ गया है।

रतन टाटा है टाटा ग्रुप के मालिक। चित्र : गूगल इमेज

यह भी पढ़ें : लखनऊ में बेमौसम बारिश क्यों ? जानिए कारण और मौसम का हाल

टाटा ग्रुप के शेयर लेना क्यों है फायदेमंद ?

टाटा ग्रुप कोई आज की कंपनी नहीं है, कई दशकों से टाटा ग्रुप देश में हैं, एक्सपर्ट्स टाटा ग्रुप को एक सिक्योर्ड और सेफ कंपनी मानते हैं। इतिहास में पहले भी टाटा के शेयर को अचानक बढ़ते हुए देखा गया है। ऐसे में निवेशकों को भले ही अभी नुक्सान उठाना पड़ा हो लेकिन आगे चल के उन्हें अपने निवेश से ज़्यादा का रिटर्न मिल सकता है। वहीँ जो नए लोग इस शेयर को लेने की सोच रहें हैं, उन्हें गिरते ग्राफ को देख कर घबराना नहीं चाहिए, टाटा के शेयर लेकर वह कम पैसे में अच्छा मुनाफा ला सकते हैं।

Exit mobile version