अगले साल ईद के दिन रिलीज़ होगी फिल्म राधे!, सलमान खान देंगे ईदी 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के इसी साल फिल्म राधे के जरिए ईदी देने को तैयार थे. लेकिन कोरोना वायरस ने सारा मजा किरकिरा कर दिया. हालंकि अब यह खबर सुनने में आ रही है कि सल्लू मियां की फिल्म राधे द मोस्ट वान्टेड को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म को 12 मई को रिलीज करने की तैयारी है. 

यह भी पढ़ें : सलमान के परिवार ने खरीदी नई क्रिकेट टीम, क्रिस गेल भी हैं टीम में शामिल

radhey salman khan
radhey salman khan

बता दें मिली जानकारी के अनुसार राधे की पूरी टीम ने इस सिलसिले में हाल ही में एक मीटिंग की थी. मीटिंग में प्रभुदेवा, सोहेल खान संग सलमान भी मौजूद रहे थे. उस समय इस बात पर चर्चा चल रही थी कि इस मेगा बजट फिल्म को कब रिलीज किया जाए.

बताया गया कि पहले फिल्म को अगले साल गणतंत्र दिवस पर  रिलीज करने का मन था, लेकिन लोगों का थिएटर की तरफ रुख ना करना मेकर्स को डरा रहा था, इसलिए फिर ईद रिलीज पर मुहर लगाई गई है. अभी तक राधे की रिलीज डेट को लेकर औपचारिक घोषणा नहीं की गई.

यह भी पढ़ें : Netflix दे रहा ‘Free Subscription’ offer, ये है वजह 

बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे रिकॉर्ड

वैसे प्रभुदेवा की इस फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा अभी कुछ दिन पहले ही खत्म हुआ है. खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. सेट पर उस समय क्योंकि सभी ने लॉकडाउन के बाद वापसी की थी, ऐसे में भावुक होना लाजमी था. सलमान ने भी कहा था कि 7 महीने बाद फिर शूटिंग करना अच्छा अनुभव था.

राधे की बात करें तो सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है. उम्मीद लगाई जा रही है कि सलमान की ये मेगा बजट फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.