तनिष्क के विज्ञापन पर मचा बवाल, कंगना बोली……

Tanishq Ad : सोशल मीडिया पर इस वक्त जूलरी कंपनी तनिष्क का  दबा के बायकाट चल रहा है, 24 घंटे अंदर ट्विटर पर हैशटैग बायकाट तनिष्क ट्रेंड करने लगा, दरअसल सोशल मीडिया पर तनिष्क के एक AD को घेरे में लिया गया है.तनिष्क के इस AD को लव जिहाद जैसे टर्म्स को बढ़ावा देने वाला बताया  जा रहा है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर भारी विरोध देखने को मिला रहा है.

यह भी पढ़े : हाथरस कांड के पीड़ित परिवार ने लगाए डीएम पर यह आरोप

जब विरोध शुरू हुआ तो आखिर में हार के तनिष्क यह AD हटाना पड़ा. अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी आ गई है. कंगना ने भी तनिष्क का विरोध किया है और इस AD पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने इस एड पर अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा- “एड का जो कॉन्सेप्ट था वो उतना गलत नहीं था जितना उसका एग्जिक्यूशन गलत लगा. एक हिंदू धर्म की लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में हुई. लड़की सहमे हुए स्वर में अपनी सास से पूछ रही है कि ये रस्म तो आप लोग के यहां मानी नहीं जाती है तो फिर क्यों हो रही है. क्या वो उस घर की नहीं है? क्यों उसे ये पूछने की जरूरत पड़ रही है. क्यों वो अपने ही घर में इतनी दबी-दबी सी लग रही है. शर्मनाक

कंगना के ट्वीट यहीं नहीं रुके कुछ वक्त बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा – ये एड कई मायनों में गलत है. वो महिला जो पहले से घर में रह रही है उसे स्वीकृति तब मिली जब उसके कोख में घर का वारिस आ गया. उसकी घर में क्या अहमियत है. ये एड सिर्फ लव जिहाद को ही नहीं प्रमोट करता बल्कि सेक्सिज्म को भी बढ़ावा देता है. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *