सोनू सूद को मिला बंदर पकड़ने का काम, बोले बस यही बचा था करने को

सोनू सूद बॉलीवुड का एक ऐसा जाना माना नाम जो लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों के लिए मसीहा बन के सामने आया लॉकडाउन के दौरान अभिनेता ने लाखों लोगों की मदद सोनू ने निस्वार्थ भाव से लोगों को उनके घर पहुंचाया विदेश में फंसे लोगों को देश वापस खुलवाया सिर्फ इतना ही नहीं जरूरतमंदों को राशन पानी की व्यवस्था तक कराई सोनू के इन कामों से लोग इतने खुश हुए कि उनका मंदिर भी बना दिया गया।

यह भी पढ़े : सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा 

सोशल मीडिया पर आए दिन सोनू किसी न किसी की मदद करते नजर आ जाते हैं लोग ट्वीट कर सोनू को अपनी समस्या से अवगत कराते हैं और सोनू सूद बदले में उनकी मदद करते हैं , लेकिन एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसमें सोनू सूद के एक फैन ने ऐसी मदद मांग ली कि सोनू को यह बात कह नहीं पड़ गई कि बस यही बाकी रह गया था।

सोनू सूद
Sonu Sood

यह भी पढ़े : एक बार फिर सबको पछाड़ आगे निकलीं दीपिका, अपने नाम की ये ख़िताब 

क्या था मामला ?

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि कुछ समय पहले सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर एक शख्स ने उनसे मदद मांगते हुए कहा था सोनू सर हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं इसलिए आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर भिजवा दीजिए।

अब इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा ‘ बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त पता भेज यह भी कर के देख लेते हैं हालांकि सोनू इस बार भी मदद करने से पीछे नहीं होते और उन्होंने बंदर को पकड़ने के लिए मदद भिजवा दी।

वैसे तो सोनू सोशल मीडिया पर काफ़ी चर्चे में रहते हैं, लेकिन इस एक ट्वीट ने सोनू सूद के फैंस को काफ़ी हसाया है, सोनु सूद के इस ट्वीट को काफ़ी ज़्यादा रीट्वीट किया गया है.