सतीश चंद शर्मा साबित हो रहे है फायर ब्रांड विधायक

लेखक:- श्रवण चौहान

फायर ब्रांड विधायक के रुप में उभर कर सामने आए सतीश चंद शर्मा अपने सख्त तेवर के वजह से जाने जाते हैं। क्योंकि विधायक सतीश चंद शर्मा लापरवाह अधिकारियों के लिए किसी काल से कम नहीं है । विधायक सतीश चंद शर्मा अपने क्षेत्र में अच्छा विकास करने के साथ-साथ अपने क्षेत्र के लोगों के समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार अपने निवास स्थान नई सड़क पर हर रोज लगाते हैं। जहां पर लोग सैकड़ों समस्याएं लेकर आते हैं । उसका निस्तारण भी विधायक के द्वारा किया जाता है।

विधायक सतीश चंद शर्मा लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों से संपर्क करते हुए उनकी समस्याएं निस्तारित करने का काम करते हैं यही वजह है कि विधायक सतीश चंद शर्मा अपने क्षेत्र में सफल विधायक के रूप में साबित हो रहे हैं। क्योंकि विधायक शर्मा अधिकारियों के ऊपर भी सख्त रहते हैं विधायक सतीश चंद शर्मा का मानना है।

कि अगर अधिकारी जनता की सेवा नहीं करेगा तो उसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । विधायक सतीश शर्मा अपने क्षेत्र में विकास कराने के साथ-साथ लोगों के सुख-दुख में खड़े रहते हैं लोगों के बीच जाते हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य कराए हैं जिसकी सराहना क्षेत्र के लोग करते भी हैं। सबसे खास बात यह है कि सतीश चंद शर्मा अपने विधानसभा क्षेत्र के अलावा अन्य विधानसभा के लोगों की भी समस्याएं निस्तारित करते हुए नजर आते हैं और लोग दूसरी विधानसभाओं से भी अपनी समस्या लेकर सतीश चंद शर्मा के यहां पहुंचते हैं।

सतीश शर्मा कहते हैं कि क्षेत्र में हजारों विकास कार्य कराए गए हैं जानकारी देते हुए हमारे संवाददाता श्रवण चौहान को बताया कि रामसनेहीघाट को नगर पंचायत कराने में मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया था जिसके बाद उन्होंने नगर पंचायत कराने में अहम योगदान दिया है उन्होंने विकास कार्यों की बात करते हुए कहा कि गोमती नदी सिल्हौर घाट पक्के पुल का निर्माण कराया गया दुल्लापुर रावी नदी पर पुल का निर्माण कराया गया इसके अलावा कल्याणी नदी ,कोठरी गौरिया पुल का निर्माण कराया गया ,सरयू घाट पर पीपा पुल का निर्माण कराया गया है ।

यह भी पढ़े : बाराबंकी की लोनी कटरा थाना पुलिस पर लॉकअप में बंद करके मारने का आरोप!

पटेल पंचायती इंटर कॉलेज के निकट खेल मैदान का निर्माण कराया जा चुका है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सड़कों को भी गड्ढा मुक्त कराया गया है और कई नई सड़कों का भी निर्माण कराया गया है लोगों के घरों में बिजली पहुंच रही है घरेलू गैस का कनेक्शन मुफ्त में दिलाने के साथ-साथ अन्य विकास कार्य कराने का काम किया गया है। विधायक सतीश चंद्र शर्मा को 2022 में जनता का कितना ज्यादा प्यार मिलता है यह तो आने वाला समय बताएगा।

कौन है विधायक सतीश शर्मा जाने :-

आपको बता दें कि विधायक सतीश चंद्र शर्मा बाराबंकी के विधानसभा दरियाबाद के भारतीय जनता पार्टी से विधायक हैं इनके पिता का नाम राजकुमार शर्मा बताया जाता है इनका जन्म 15 फरवरी 1983 में नसीपुर गांव में हुआ था इनकी शादी प्रीति शर्मा से 13 फरवरी 2011में हुई है इनके 2 लड़के 1 लड़की हैं । सतीश चंद्र शर्मा की शैक्षिक योग्यता पोस्ट ग्रेजुएट है। यह हिंदू धर्म के ब्राह्मण जाति से संबंध रखते हैं।

Exit mobile version