सलमान के परिवार ने खरीदी नई क्रिकेट टीम, क्रिस गेल भी हैं टीम में शामिल

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को स्पोर्ट  में हमेशा से काफी दिलचस्पी दिखी है वह चाहे क्रिकेट आईपीएल हो या फुटबॉल हो या टेनिस हो। बता दें आईपीएल की तरह श्रीलंका में भी क्रिकेट लीग की शुरुआत हो रही है जिसमें कुल 5 टीमें हिस्सा लेंगी लेकिन उसमें सबसे बड़ी खबर यह है कि सलमान खान के परिवार ने भी एक टीम को खरीद लिया है।

यह भी पढ़ें : IAS की तैयारी करने वालों को सोनू सूद देने वाले हैं Scholarship

जानकारी के मुताबिक सलमान के भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है बता दें उन्होंने कैंडी टस्कर्स नाम की टीम को खरीदा है जिसमें बताया जा रहा है कि यह निवेश सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी के जरिए लिया गया है मोहित निवेश का हिस्सा भी सलीम खान और सलमान खान भी हैं सोहेल खान ने बताया है कि सलमान खान सारे मैच देखने के लिए स्टेडियम में रहेंगे जिसके बाद से सोहेल खान अपनी नई क्रिकेट लीग को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आए रितेश देशमुख, बोले…..


क्रिस गेल हैं टीम का अहम हिस्सा 

श्रीलंका प्रीमियर लीग सलमान खान
श्रीलंका प्रीमियर लीग सलमान खान

वही एक और बड़ी बात है कि सलमान खान ने अपनी टीम में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल जैसे बल्लेबाज को रखा है इसकी खास वजह यह है कि क्रिस गेल लंबे छक्के मारने में काफी माहिर है सोहेल खान की नजरों में क्रिस गेल टीम के असली बॉस होंगे बाकी खिलाड़ियों की बात करें तो जिसमें लियाम प्लंकेट वहाब रियाज कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे धुरंधर खिलाड़ी टीम में शामिल हुए हैं सलमान खान के परिवार की तरफ से श्रीलंका क्रिकेट लीग में निवेश करना सलमान खान के फैंस को उत्साहित कर रहा है