रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आए रितेश देशमुख, बोले…..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई को कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा। बीते दिनों एम्स की फॉरेंसिक टीम की जांच को सही बताते हुए सीबीआई ने माना की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, लेकिन इस मामले की शुरुआत में कई लोगों ने जांच को भटकाने की कोशिश की थी। उन लोगों में से एक रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन भी थीं। 

यह भी पढ़ें : तनिष्क के विज्ञापन पर मचा बवाल, कंगना बोली……


रिया को मिल चुकी है जमानत 
ड्रग्स का सेवन और लेने-देने करने पर रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी पड़ोसन पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को भटकाने का आरोप लगाते हुए सीबीआई को शिकायत की है। रिया चक्रवर्ती की इस शिकायत का अब अभिनेता रितेश देशमुख ने खुलकर समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने रिया के लिए कहा है कि आपको और ताकत मिले है।

riya chakravarthi रितेश
riya chakravarthi रितेश

ट्ववीट कर दिखाया समर्थन 

रितेश देशमुख ने एक्ट्रेस का ट्विटर पर समर्थन किया है। उन्होंने अभिनेत्री के लिए लिखा, ‘आपको और ताकत मिले रिया। सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है।’ सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के लिए लिखा रितेश देशमुख का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। इन दोनों कलाकारों के फैंस भी उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट के जरिए अपनी राय भी दे रहे हैं।


आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसी डिंपल थवानी के खिलाफ सीबीआई से लिखित शिकायत की है। रिया ने शिकायत में अपनी पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। दरअसल सुशांत की पड़ोसी डिंपल थवानी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा था कि उन्होंने सुशांत की मौत से एक रात पहले रिया चक्रवर्ती और सुशांत को एक साथ देखा था। 

यह भी पढ़ें : सिद्धिविनायक मंदिर को खोलने की मांग कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

डिंपल थवानी के बयान के आधार पर खूब खबरें चली और चर्चा हुई कि क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत की मौत से एक दिन पहले मिली थीं, लेकिन रिया ने इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी पड़ोसी डिंपल ने मीडिया को भ्रमित करने वाली जानकारी दी। उन्होंने जांच की दिशा को भटकाने की कोशिश की है, उनके आरोप बनावटी और झूठे हैं। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *