NATIONAL

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #RavishKumar ? जानिए वजह

भारत के जाने-माने व NDTV के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे हैं हालांकि उनके सुर्खियों में रहने की खबर कोई पहेली नहीं है रवीश कुमार अक्सर अपने पोस्ट पर अपनी बेबाक खबरें को लेकर चर्चा में बने रहते हैं रविश कुमार का नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है ऐसे लोगों को इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर क्यों का नाम #RavishKumar रातों-रात ट्विटर पर फ्रेंड होने लगा ?

#RavishKumar

दरअसल आज सुबह से ही एक खबर काफी सुर्खियों में बनी हुई है जहां भारत ने पहले ही दिन सोमवार से 8 मिलियन लोगों को टीका लगाकर एक विश्व रिकॉर्ड (World Record ) बना दिया है। ऐसे में भारत की कई लोग प्रशंसा भी कर रहे हैं वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं देशवासियों को कोरोना से लड़ाई को मजबूत करने की अपील की है लेकिन इस पर एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसको लेकर कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं और कई लोग उनके पोस्ट पर आपत्ति जता रहे हैं।

क्या है पोस्ट ?

दरअसल देश के बनाए गए इस नए रिकॉर्ड पर रवीश कुमार ने पोलियो (polio) रिकॉर्ड से तुलना करते हुए अपने फेसबुक के ऑफिशियल पेज पर वीडियो कॉलिंग शेयर करते हुए लिखा की “पोलियो के सामने पिट गया आज का टीकाकरण अभियान, 86लाख़ डोज ही लगे.”एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने साल 2012 फरवरी की तुलना करते हुए कहा की करीब 17 करोड़ बच्चों को पोलियो की ड्राप पिलाई गई थी।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RavishKumar

रवीश कुमार के पोस्ट के बाद ट्विटर पर पर उनका नाम #RavishKumar पोलियो के साथ ट्रेंड होने लगा आपको बता दें की रवीश कुमार की पोस्ट को लेकर अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है कुछ लोग रवीश कुमार के समर्थन में ट्वीट करते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ लोग रवीश कुमार के लिखे इस लेख पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रवीश कुमार के ऊपर चुटकुले और Meme भी बनाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : Covid vaccine : पहले ही दिन भारत ने 8 million लोगों को vaccine लगा कर बनाया World Record

देखे ट्विट

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Related Articles

Back to top button