प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री उधव ठाकरे को किया फोन बोले….

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में सरकारें संक्रमण को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है कई राज्य की सरकारों ने कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन जैसे सख्त कदम भी उठाए हैं। इसी के चलते आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन ( Prime Minister Modi calls ) किया और महाराष्ट्र में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की।

Prime Minister Modi calls

यह भी पढ़े : पीढ़ियों की बीच हिचक घटी, किशोर-किशोरियों के साथ अब हो रही है खुलकर बात

मिली जानकारी की माने तो बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा कोरोना काल में काम की तारीफ भी की महाराष्ट्र सीएमओ से मिली जानकारी की माने तो प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम उद्धव ठाकरे से कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ रहा है। इस बीच, सीएम ने अनुरोध किया कि महाराष्ट्र को ऑक्सिजन के मामले में अधिक स्ट्रेंथ दी जाए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उपायों के बारे में जानकारी दी जाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने की उद्धव ठाकरे की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उधव ठाकरे द्वारा किए गए कामों की तारीफें की इस बात की जानकारी स्वयं महाराष्ट्र के सीएमओ को ने दी उन्होंने कहा ‘पीएम और केंद्र सरकार शुरू से ही महाराष्ट्र को कोरोना युद्ध में मार्गदर्शन कर रहे हैं और राज्य सरकार ने भी केंद्र के मार्गदर्शन के अनुरूप अच्छा काम किया। सीएम ने पीएम को इसलिए भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार किया।’

यह भी पढ़े : पीढ़ियों की बीच हिचक घटी, किशोर-किशोरियों के साथ अब हो रही है खुलकर बात

राज्यों की स्थिति पर प्रधानमंत्री मोदी कर रहे चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बीते कुछ दिनों से अलग-अलग राज्यों में महामारी की स्थिति का जायजा लेने के लिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों से टेलीफोन पर बातचीत कर रहे हैं इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कॉल पर बातचीत की और महाराष्ट्र के अंदर कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति का जायजा लिया।