एक बार फिर सबको पछाड़ आगे निकलीं दीपिका, अपने नाम की ये ख़िताब 

दीपिका को बॉलीवुड की क्वीन माना जाता है। दीपिका ‘मोस्ट वैल्यूड फीमेल सेलेब’ में तो पहले स्थान पर हैं ही, लेकिन इसके साथ ही इस रेस में उन्होंने कई जाने-माने पुरुष कलाकारों को भी पछाड़ दिया है। इस स्टडी के बाद आने वाले दिनों में दीपिका और भी कई ब्रांड के काम करती नजर आएंगी।

बता दें दीपिका डफ एंड फेल्प्स द्वारा जारी ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी 2020’ में, एक बार फिर ‘मोस्ट वैल्यूड सेलेब’ का दर्जा हासिल किया है। दीपिका लगातार ब्रांड की पसंदीदा एक्ट्रेस रही हैं और बैक टू बैक हिट्स दिए हैं। 

यह भी पढ़ें : Congratulation ! ट्विटर पर इन सितारों ने दी विराट-अनुष्का को बधाई

साल 2017 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस ने हर अगली फिल्म में नया कमाल दिखाया। इसी मेहनत का नतीजा है कि वो कई ग्लोबल ब्रांड की ब्रांड अंबैसडर रहीं और आज भी इंडस्ट्री में मजबूती के साथ खड़ी हैं।

यह भी पढ़ें : बीजेपी सांसद-फिल्म अभिनेता सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

इन्होने अपने फैंस के बीच कितनी लोकप्रिय हैं इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक नजर मारने से ही लग जाता है। इंस्टाग्राम पर दीपिका के 52 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं ट्विटर पर इनकी संख्या 34 मिलियन के करीब है।

टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया की 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने देश के विश्वसनीय महिला सेलेब्स की सूची में भी पहले स्थान पर रह चुकी हैं।  

बता दें दीपिका ने कॉलेज में अपने अध्ययन के दौरान  अपने ऊँचे कद और कसी हुई काठी के कारण मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाने का निर्णय लिया।[1] पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने प्रसिद्ध भारतीय ब्रांडों जैसे लिरिल,डाबर, क्लोज-अप टूथपेस्ट और लिम्का के लिए मॉडलिंग की है। उन्हें कई प्रतिष्ठित मॉडलिंग के प्रस्ताव प्राप्त हुए जिसमें भारत के ज्वैल्स ऑफ इंडिया का ब्रांड प्रतिनिधित्व भी शामिल था। दीपिका पादुकोण ने अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य पर अपनी उपस्थिति दर्ज की जब मेबिलिन ने उन्हें अपना नया अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया।

One thought on “एक बार फिर सबको पछाड़ आगे निकलीं दीपिका, अपने नाम की ये ख़िताब 

Comments are closed.