Autos & Vehicles
Trending

Oben Rorr : सिर्फ 999 में घर लाए, सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक

Oben Rorr EV भारत की एक और नई EV है, जो सीधा Revolt RV400 को टक्कर देगी। इसकी कीमत एक लाख से भी कम है और ये 200km तक चल सकती है।

Oben Rorr की नई इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग आज से शुरु हो गई है। और बहुत ही कम कीमत में आप इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। खास बात यह है कि यह बाइक सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर तक चल सकती है। वहीं अगर इसकी कुल कीमत की बात की जाए तो यह है 1 लाख रुपए से भी सस्ती है।

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है हालांकि इलेक्ट्रिक वाहन की बात आती है तो ज्यादातर स्कूटी ही देखने को मिलती है। अभी तक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में सिर्फ एक नाम ही सड़कों पर घूमता देख रहा था और वह था Revolt RV 400 लेकिन अब इस मोटरसाइकिल को टक्कर देने के लिए एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च हो चुकी है जिसकी बुकिंग आज यानी 18 मार्च से शुरू हुई। इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी ज्यादा फीडबैक मिल रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस बाइक की काफी ज्यादा चर्चा भी हो रही है।

1 लाख से कम की है Oben की यह बाइक। चित्र : गूगल

बेस्ट ऑफर के साथ आ रही है Oben Rorr EV

इस बाइक की चर्चा होना लाजमी है क्योंकि यह मात्र एक इलेक्ट्रिक बाइक नहीं बल्कि दिखने में शानदार स्पोर्ट्स बाइक की तरह है। ऊपर से पेट्रोल का कोई भी खर्चा नहीं। ऐसे में अगर आप एक नई इलेक्ट्रिक वाहन लेने की योजना बना रहे हैं तो यह मोटरसाइकिल आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। क्योंकि यह आपको 100 की स्पीड देगी और साथ ही बहुत सारे अमेजिंग फीचर्स भी। चलिए इस बाइक के बारे में कुछ हम बातें जान लेते हैं।

जानिए क्यों खास है Oben Rorr Bike ?

यह बाइक एक मेड इन इंडिया बाइक है जिसको बेंगलुरु की कंपनी Oben EV ने तैयार किया है। इसकी बुकिंग आज यानी 18 मार्च 2022 को शुरू हो चुकी है। इसको बुक करने के लिए आपको इन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और आप इसकी बुकिंग मात्र ₹1000 से करा सकते हैं। यह बाइक खास इसलिए भी है क्योंकि यह एक चार्ज में 200 किलोमीटर तक चल सकती है और इसमें तीन मोड है।

7 rajyo me bik rahi Oben Rorr
7 राज्यों में अभी मिल सकती है यह बाइक। चित्र : गूगल

जानिए किन राज्यों में बिक सकती है यह बाइक

भारत के 7 राज्यों में इस बाइक की बुकिंग कराई जा सकती है हालांकि प्राथमिक बुकिंग इसकी इनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही कराने होगी। जिन लोगों को इस गाड़ी की टेस्ट ड्राइव लेनी है वह मई के महीने से ले सकते हैं। यदि आप इस बाइक को आज ही बुक कर आते हैं तो आपको इसकी डिलीवरी जुलाई 2022 में दी जाएगी।

यह भी पढ़े : Zepto App Success Story : 19 साल के 2 लड़कों ने जानिए कैसे जुटाएं 750 करोड़

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Related Articles

Back to top button