movierulz ds : Free Hindi,tamil dubbed Movie Download Website 2021

movierulz ds एक ऐसा नाम बन चुका है जिसके बारे में लोग लाखों-करोड़ों बार गूगल पर सर्च करते हैं movierulz ds लोग इस नाम को अलग-अलग प्रकार की मूवी डाउनलोड करने के लिए ढूंढते हैं लेकिन, movierulz ds की सही वेबसाइट लोगों को जल्दी प्राप्त नहीं होती है क्योंकि movierulz ds वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है यह इकलौती ऐसी वेबसाइट नहीं है जिसको सरकार ने बैन कर दिया हो बल्कि इसके जैसी बहुत सी वेबसाइट है जिसको भारत सरकार ने बैन कर दिया है लेकिन फिर भी, movierulz ds जैसी वेबसाइट गूगल जैसे प्लेटफार्म पर उपलब्ध है हालांकि जल्दी ढूंढने पर मिलती नहीं है।

movierulz ds

movierulz ds एक इलीगल वेबसाइट है जो प्रतिबंधित है यह वेबसाइट आपको बहुत सारी Hindi, Tamil, तेलुगू मलयालम हॉलीवुड बॉलीवुड टॉलीवुड तमाम तरीकों की पिक्चर को डाउनलोड करने के मौके देती है ऐसी कोई पिक्चर नहीं होगी जो movierulz ds पर लोगों को मिल नहीं पाए इसकी वेबसाइट पर जाकर सिर्फ नाम डालने की जरूरत है और वह मूवी आपके सामने आ जाएगी और आप उस मूवी को आराम से डाउनलोड कर सकेंगे लेकिन जैसा कि हम ने बताया कि पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में बनाए गए कानून के खिलाफ है यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको यह करना भारी पड़ जाएगा।

Movierulz ds : अगर आप भी Bollywood और Telugu dubbing वाली पिक्चर देखने के शौकीन हैं तो यह सिर्फ आपके लिए है, आज के टाइम पर इंसान इतना busy हो चुका है कि उसको घर पर TV देखने का वक्त नहीं है ऐसे में तेलगु और बॉलीवुड की पिक्चरों के दीवानों के लिए movierulz ds एक ऐसा नाम है जिसकी मदद से आप अपने फोन पर ही ऑनलाइन हिंदी तेलुगू पिक्चर देख सकते हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस website से आप बड़ी ही आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : MovieRulz: Bollywood,Hollywood,Telugu Hindi Dubbed download 2020

Movierulz ds की खास बात यह है कि है वेबसाइट एक lite वेबसाइट है जो कि कम इंटरनेट और धीरे इंटरनेट में भी जल्दी खुल जाती है इसकी वजह यह है कि उन्होंने खुद का सरवर बना लिया है जिसमें वह बहुत सारी movie स्टोर कर सकते हैं , उनके खुद के सरवर होने की वजह से वेबसाइट बहुत तेज खुलती है और उपयोगकर्ताओं को कोई परेशानी उठानी नहीं पड़ती।

About Movierulz ds

Movierulz एक torrent website है जो की सर्वजनक कर दी गई है बता दें कि, यह एक ऐसी वेबसाइट है जो भारत और अन्य देशो में रिलीज़ हुई movie को online leak करती है. Movierulz वेबसाइट पर आप को Hindi, Tamil, Telugu, English, Malayalam pirated versions download करने के लिए मिल जाती है, आप की जानकारी के लिए बता दें कि सख्त नियम करने के बाद भी सरकार Movierulz जैसी websites पर फिल्मों के leak को रोकने में विफल रही है.

Movierulz से movies download करने का उचित तरीका ?

अगर आप Movierulz से movies download करने के लिए इच्छुक है तो Movierulz ds 2020 domain नाम list में से किसी भी Website URL पर Click करें और या तो ओर्जिनल वेबसाइट को गूगल सर्च कर के ढूंढे लेकिन उसमे आप को यह डर रहेगा की कहीं वेबसाइट फेक तो नहीं है, जब वेबसाइट खुल जाए तो आपको homepage पर कुछ new upload की गई movies नज़र आएगी वहीं कोने में आप को एक searchbar भी मिलेगा जहां पर आप अपने मनपसंद movies को search कर सकते हैं.

यहां आपको बहुत सारे विज्ञापन देखने को मिलेंगे लेकिन परेशां न हो भलेगी एक के बाद एक tab खुल जाये लेकिन मूवी डाउनलोड करने के पेज तक आप जरूर पहुंचेगे बता दें की विगयपन ही एक मात्र उनकी कमाई का जरिया है इस लिए विज्ञापन से भागे न उनका सामना करें और free Movie download करें . यदि आप एक कंप्यूटर या लैपटॉप user हैं, तो आप इन popup ads को block करने के लिए कुछ ad-blocker Extention का उपयोग कर सकते हैं.

जब आप अपने मनपसंद Movie download करने तक पहुंचे गे तो आप को अपनी Thumbnail दिखेगा बस उस पर click करें. याद रखें जहां पर आप movies को online भी देख सकते हैं. लेकिन अगर आप इसे online नहीं देखना चाहते हैं और इसे download करना चाहते हैं तो नीचे download button मिलेगा. इस पर click करके download कुछ ही सेकंड में शुरू कर सकते हैं.

बहुत कम Chance है की गूगल पर ढूंढ़ने में आप को Movierulz का ओरिजिनल लिंक मिल जाए क्योंकि Movierulz.com movie download website अब मौजूद नहीं है, यह पहली आधिकारिक website थी. क्योंकि piracy India में illegal है, इसी वजह से सरकार के द्वारा इस तरह की sites को block कर दिया गया है. इसी वजह से Movierulz website हर बार अपना पुराना domain name block होने के बाद नए domain के साथ आता है ताकि वह अपने content को upload कर सके और वहां से पैसा कमा सके.
कृपया नीचे दी गई list का उपयोग करें.

Top domain For Movierulz ds

3Movierulz.tv 3Movierulz.sx
Movierulz.pez 2Movierulz.tv
Movierulz.vpn 3Movierulz.ht
Movierulz.ps Movierulz.pt
Movierulz.pe Movierulz.online
Movierulz.pc 3movierulz ps
Movierulz.gd Movierulz.plz
Movierulz.ws 3movierulz.ts
Movierulz.ds 4 movierulz plz
Movierulz.st 3Movierulz.ac

जैसा की हमने आप को लेख की शुरुवात में ही बताया कि Movierulz वेबसाइट भारत में पूरी तरह से illegally है इस लिए यह various film industries की बहुत सारी फिल्में हैं और users को HD prints में online movies download करने की इजाज़त दे देता है यह लोग मूवी कहा से ले कर आते है इसकी जनकती अभी किसी को नहीं हुई है लोग सिर्फ़ इतना जानते है कि आख़िर यह मूवी को लीक करते है. कोई अन्य torrent site ऐसा करने में सक्षम नहीं है. Production houses और अभिनेताओं ने लगातार दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे MoviesWood, Filmyzilla, Tamilrockers, Tamilyogi जैसी sites द्वारा piracy को प्रोत्साहित न करें और केवल cinema hall में film देखें.

Latest Hollywood movies in Hindi dubbed download

Movierulz ds के अंदर अलग अलग तरह की वेबसाइट का एक्सेस लेने के लिए भारत के लोग VPN के इस्तेमाल को अपनाते है इसमें आप एक जगह बैठे बैठे दूसरी जगह का IP एडरस अपना सकते है, movies download करने के लिए आपको बहुत सारे option मिलेंगे जैसे Featured, Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam. इसके अलावा आप Adult, Bengali, Punjabi films online देखने के साथ-साथ आप इसे download भी कर सकते हैं.

अगर हम English films की बात करें तो यहां पर कुछ ही Hollywood movies को भी upload किया जाता है, जो काफी मशहूर होती है और भारत या भारत के आस पास के लोग जो हिंदी समझते है वो यह फिल्म देखना चाहते है इनमें से कुछ English में होते हैं और कुछ Hindi dubbed भी होते हैं. Art of Deception, Superman: Red Son, The Dawn, Dark Waters, Parasite, Ipman 4, Dolittle, 2050 जैसे movies को आप यहां पर online देख सकते हैं.Parasite film जो कि इस साल की Oscar winning Korean film है, उसे भी आप यहां पर English subtitle के साथ देख online देख सकते हैं और उसे download भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़े : Web series Download Websites :Mirzapur 2 and many More (FREE )

Free में Web series download करने के वैसे तो बहुत सारे माध्यम मौजूद है लेकिन आज हम आप को कुछ ऐसे Webseries Download Website के बारे में बतायेगे जिससे आप बड़ी आसानी से अपनी मनचाही webseries HD Quality में Download कर सकते है, तो चलिए शुरू करते है अपने आर्टिकल को जिसकी मदद से आप फ्री में अच्छी मूवीज देख सकते है, लेकिन उससे पहले आप को बता दें कि जितनी भी Website के नाम हम आपको बताएंगे उसमे आप को पायरेटेड मोवीएव्स ही मिलेंगी।
हमारी सूरी में केवल 2 वेबसाइट रखी गई है, जहा से आप फ्री में वेब्सिरेस डाउनलोड कर सकते है, जिसमे पहले नंबर पर है movierulz ds और दूसरे पर Tamilrockers .

अखिर यहा से मुवी डाउनलोड किस लिये नही करना चाहिये

Movierulz ds एक Pirated Website हैै, इस वजह से सरकार ने इसपर Banned लगा रखा हैं, इन जैसी Website की वजह से Film Industry को बहुत बडा नुकसान होता है, जितनी भी Movie Release होती हैं, वो चाहे Hollywood हो या Bollywood हो सभी Leak कर दि जाती है, और उन्हेे TamilRockers जैसी Website पर Upload कर दिया जाता है जहाँ से लाखो लोग इसे Download कर लेते हैं.Movie देखना जिनको पसंद है, उनके लिये ये वरदान से कम नही, पर क्या आपको पता है

Disclamer

2020 में भारत सरकार का कानून बहुत सख्त है. यदि कोई व्यक्ति इस तरह का अपराध करता है तो सरकारी अधिकारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि व्यक्ति को इसके लिए दंडित किया जाए.Pirated Movies upload करने की सजा: 3 साल की कैद, 10 लाख तक का जुर्माना, 3 साल की कैद और Both 10 लाख तक का जुर्माना