Home ब्लॉग MovieRulz: Bollywood,Hollywood,Telugu Hindi Dubbed download 2020

MovieRulz: Bollywood,Hollywood,Telugu Hindi Dubbed download 2020

MovieRulz:आज कल latest Bollywood, Hollywood movies, Telugu movies HD download कर के लोग देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होता है बता दें बॉलीवुड मूवीज देखन के लिए अब लोग सिनेमा हॉल जाना पसंद नहीं  करते है, वह  download  कर खुद देखिने का प्रयास करते है क्योंकि इससे पैसे की बचत के साथ साथ समय की बचत भी होती है, जब लोग ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने के लिए google का सहारा लेते है तो आपको Movierulz website के बारे में जरूर पता होगा यह एक ऐसा नाम है जो काफी चर्चा में रहता है खास करके यदि आप Telugu films को देखने के शौकीन है तो आपको यहां पर latest telugu movies download करने की सुविधा मिल जाती है लेकिन एक  बाद ज़रूर याद रखें यह पूरी की पूरी इल्लिगल होती है. 


क्योंकि copyright content upload करने के लिए भारत में Google द्वारा torrent sites पर प्रतिबंध लगाया जा चूका है. लेकिन सभी देश के कानून एक जैसा नहीं है और इंटरनेटव सभी देशो को आपस में जोड़ता है इस लिए  पूरी तरह इस पर रोक नहीं लग पाई है इसी वजह से भारत में और अन्य देशो में लोग अभी भी 2020 में Movierulz wap का उपयोग कर Bollywood movies download  करते है. अगर आप 3movierulz.ts के बारे में और अधिक जानकारी जानना चाहते है तो इस लेख को कृपया अंत तक पढ़ें.

3MovieRulz in Hindi

3Movierulz और Movierulz एक torrent website है जो की सर्वजनक कर दी गई है बता दें कि, यह एक ऐसी वेबसाइट है जो भारत और अन्य देशो में रिलीज़ हुई movie को online leak करने का काम करती है. Movierulz  वेबसाइट पर आप को  Hindi, Tamil, Telugu, English, Malayalam pirated versions download करने के लिए  बड़ी आसानी से मिल जाती है , आप की जानकारी के लिए बता दें कि सख्त नियम करने के बाद भी सरकार Movierulz जैसी websites पर फिल्मों के leak को रोकने में विफल रही है.

MovieRulz
3MovieRulz

जैसा की हमने आप को लेख की शुरुवात में ही बताया कि Movierulz वेबसाइट भारत में पूरी तरह से illegally  है इस लिए यह  various film industries की बहुत सारी फिल्में हैं और users को HD prints में online movies download करने की इजाज़त दे देता है यह लोग मूवी कहा से ले कर आते है इसकी जनकती अभी किसी को नहीं हुई है लोग सिर्फ़ इतना जानते है कि आख़िर यह मूवी को लीक करते है. कोई अन्य torrent site ऐसा करने में सक्षम नहीं है. Production houses और अभिनेताओं ने लगातार दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे MoviesWood, Filmyzilla, TamilrockersTamilyogi जैसी sites द्वारा piracy को प्रोत्साहित न करें और केवल cinema hall में film देखें.

केवल यह कोई इकलौती साइट नहीं है जो आप को पिरीटेड मूवी फ्री में डाउनलोड करने देती है इसके जैसे  तमाम वेबसाइट पड़ी हुई है Movierulz2 दुनिया भर में free online movies से जुड़ी एक  ऐसी वेबसाइट है. जिसकी मदद से आप कोई भी नई release होने के कुछ दिनों के अंदर कोई भी फिल्म देख सकते हैं, और वो भी बिलकुल मुफ्त में इसके लिए आप को इंटरनेट के अलावा एक भी रुपया लगाने की ज़रुरत नहीं है  हालांकि, आपको लगातार ads को देखना पड़ सकता है, क्योंकि भारत में बैन होने के वजह से इसकी कमाई का कोई और  जरिया नहीं है Hollywood हो, Bollywood हो, Tollywood हो, Tamil कोई भी भाषा हो, फिल्में Movierulz plz के साथ online download या देखी जा सकती हैं.तो चलिए जान लेते है कि आखिर कैसा हम इसका इस्तेमाल  कर सकते है। 

Movierulz ps से movies download कैसे करें?

अगर आप Movierulz से movies download  करने के लिए इच्छुक है तो  Movierulz ds 2020 domain नाम list में से किसी भी Website URL पर Click करें और या तो ओर्जिनल वेबसाइट को गूगल सर्च कर के ढूंढे लेकिन उसमे आप को यह डर रहेगा की कहीं वेबसाइट फेक तो नहीं है, जब वेबसाइट खुल जाए  तो आपको homepage पर कुछ new upload की गई movies नज़र आएगी वहीं कोने में आप को एक  searchbar भी मिलेगा जहां पर आप अपने मनपसंद movies को search कर सकते हैं.

यहां आपको बहुत सारे विज्ञापन देखने को मिलेंगे लेकिन परेशां न हो भलेगी एक के बाद एक tab खुल जाये लेकिन मूवी डाउनलोड करने के पेज तक आप जरूर पहुंचेगे बता दें की विगयपन ही एक मात्र उनकी कमाई का जरिया है इस लिए विज्ञापन से भागे न  उनका सामना करें और free Movie  download  करें . यदि आप एक कंप्यूटर या लैपटॉप user हैं, तो आप इन popup ads को block करने के लिए कुछ ad-blocker Extention का उपयोग कर सकते हैं. 

जब आप अपने मनपसंद Movie download  करने तक पहुंचे गे तो आप को अपनी Thumbnail  दिखेगा बस उस पर click करें. याद रखें जहां पर आप movies को online भी देख सकते हैं. लेकिन अगर आप इसे online नहीं देखना चाहते हैं और इसे download करना चाहते हैं तो नीचे download button मिलेगा. इस पर click करके download कुछ ही सेकंड में शुरू कर सकते हैं. 

बहुत कम Chance है की गूगल पर ढूंढ़ने में आप को Movierulz का ओरिजिनल लिंक मिल जाए  क्योंकि Movierulz.com movie download  website अब मौजूद नहीं है, यह पहली आधिकारिक website थी. क्योंकि piracy India में illegal है, इसी वजह से सरकार के द्वारा इस तरह की sites को block कर दिया गया है. इसी वजह से Movierulz website हर बार अपना पुराना domain name block होने के बाद नए domain के साथ आता है ताकि वह अपने content को upload कर सके और वहां से पैसा कमा सके.
कृपया नीचे दी गई list का उपयोग करें.

Movierulz Latest Domain 2020

Movierulz.com यह जो website जिसकी हम बात कर रहे है यह अब इंटरनेट पर मौजूद नहीं है, यह पहली एक ऐसी आधिकारिक website मानी जाती थी . क्योंकि piracy India में illegal है जिसकी कारण भारत सरकार के द्वारा इस तरह की sites को block कर दिया गया है. इसी वजह से Movierulz website हर बार अपना पुराना domain name block होने के बाद नए domain के साथ आता है ताकि वह अपने content को upload कर सके और वहां से पैसा कमा सके.

तो नीचे इसका नए link हैं. यदि आप अपनी पसंदीदा movies को download करना चाहते हैं, तो कृपया नीचे दी गई list का उपयोग करें.

3Movierulz.tv3Movierulz.sx
Movierulz.pez2Movierulz.tv
Movierulz.vpn3Movierulz.ht
Movierulz.psMovierulz.pt
Movierulz.peMovierulz.online
Movierulz.pc3movierulz ps
Movierulz.gdMovierulz.plz
4Movierulz.ws3movierulz.ts
Movierulz.ds4 movierulz plz
Movierulz.st3Movierulz.ac

Latest Hollywood movies in Hindi dubbed download

Movierulz vpn के अंदर अलग अलग तरह की वेबसाइट का एक्सेस लेने के लिए भारत के लोग VPN के इस्तेमाल को अपनाते है इसमें आप एक जगह बैठे बैठे दूसरी जगह का IP एडरस  अपना सकते है,  movies download करने के लिए आपको बहुत सारे option मिलेंगे जैसे Featured, Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam. इसके अलावा आप Adult, Bengali, Punjabi films online देखने के साथ-साथ आप इसे download भी कर सकते हैं.

अगर हम  English films की बात करें तो यहां पर कुछ ही  Hollywood movies को भी upload किया जाता है, जो काफी मशहूर होती है और भारत या भारत के आस पास के लोग जो हिंदी समझते है वो यह फिल्म देखना चाहते है इनमें से कुछ English में होते हैं और कुछ Hindi dubbed भी होते हैं. Art of Deception, Superman: Red Son, The Dawn, Dark Waters, Parasite, Ipman 4, Dolittle, 2050 जैसे movies को आप यहां पर online देख सकते हैं.Parasite film जो कि इस साल की Oscar winning Korean film है, उसे भी आप यहां पर English subtitle के साथ देख online देख सकते हैं और उसे download भी कर सकते हैं.

Note- 2020 में भारत सरकार का कानून बहुत सख्त है. यदि कोई व्यक्ति इस तरह का अपराध करता है तो सरकारी अधिकारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि व्यक्ति को इसके लिए दंडित किया जाए.Pirated Movies upload करने की सजा: 3 साल की कैद, 10 लाख तक का जुर्माना, 3 साल की कैद और Both 10 लाख तक का जुर्माना

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Akshanshhttps://e-kalamnews.com
Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

1 COMMENT

Comments are closed.

Recent Comments

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Exit mobile version