movie download website For Free 2020

movie download करना चाहते है तो आज हम आप को ऐसे तरीके और Website बताएंगे जिससे आप बड़ी आसानी से  movie download कर सकते है, आज के टाइम पर वैसे तो तमाम website है movie  movie download  करने के लिए लेकिन वह सिर्फ़ अब अपना मक़सद हल करने का ही काम करती है, 4G का जमाना ऐसा है जिसमे लोग अब phone  पर ही इंटरनेट की मदद से Movie देखना पसंद करते है, ऐसे में वो तमाम web series download website  की तलाश करते है क्योकि सीधे सीधे माध्यम से देखने के लिए उनको पैसे (Subscription ) देना पड़ता है, ऐसे में pirated Movie ही उनके लिए एक मात्र सहारा बचता है। 

Download movie
Download movie

वहीं अगर भारत में webseries  और movie download करने के क्रेज़ की बात करें तो यह हद से ज्यादा है, दुनिया भर में कोरोना काल की वजह से बॉलीवुड ने भी अपनी बहुत सारी पिक्चरें OTT Platform जैसे amazon prime, NETFLIX, MXPLAYER जैसे पर्दे पर उतारने लगी है वहीं इस दौर में लोग अब थिएटर में जाकर मूवी कम देखना पसंद करते है, क्योंकि  उनके लिए  मनोरंजन का एक माध्यम  इंटरनेट बन गया है। 
आज के समय में लोग इतना व्यस्त हो चुका है कि अब लोगो को घर पर टीवी देखने का वक्त नहीं है ऐसे में तेलगु और बॉलीवुड की पिक्चरों के दीवानों  इंटरनेट पर  तमाम Movie Download करना शुरू कर देते है क्योंकि इंटरनेट एक ऐसा नाम है जिसकी मदद से आप अपने फोन पर ही ऑनलाइन हिंदी तेलुगू पिक्चर देख सकते हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस movie download कर सकते है। 

यह भी पढ़े : Web series Download Websites :Mirzapur 2 and many More (FREE )

आप हम ऐसे कई फ़्री माध्यम की बात करेंगे जिनकी मदद से आप बहुत सारी मूवी ऐसी डाउनलोड कर पाएंगे जो अभी नई नई बाजार में उतरी है लेकिन एक बात आप को बता दें की पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में इल्लिगल काम है, इस लिए लेख को पूरा पढ़ के ही आगे का काम करें वरना ई-कलम न्यूज़ इसकी ज़िम्मीदारी नहीं लेता है। 

movierulz
tamilrockers
isaimini
mp4moviez
bolly4u
tamilyogi
filmywap
9xmovies
khatrimaza
Movie Download Website

movierulz  

Movierulz एक torrent website है जो की सर्वजनक कर दी गई है बता दें कि, यह एक ऐसी वेबसाइट है जो भारत और अन्य देशो में रिलीज़ हुई movie को online leak करती है. Movierulz  वेबसाइट पर आप को  Hindi, Tamil, Telugu, English, Malayalam pirated versions download करने के लिए  मिल जाती है, आप की जानकारी के लिए बता दें कि सख्त नियम करने के बाद भी सरकार Movierulz जैसी websites पर फिल्मों के leak को रोकने में विफल रही है.

Note : Movierulz वेबसाइट में illegally रूप से various film industries की बहुत सारी फिल्में हैं और users को HD prints में online movies download करने की अनुमति देता है. कोई अन्य torrent site अभी तक ऐसी नहीं है जो इतनी डीएम रखती ही  कई बार तो ऐसा हुआ है कि  bollywood director और अभिनेताओं ने लगातार दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे MoviesWood, Filmyzilla, Tamilrockers, Tamilyogi जैसी sites द्वारा piracy को प्रोत्साहित न करें और केवलTheatre में ही जाके film देखें.

Movierulz से movies download करने का उचित तरीका ?

अगर आप Movierulz से movies download  करने के लिए इच्छुक है तो  Movierulz ds 2020 domain नाम list में से किसी भी Website URL पर Click करें और या तो ओर्जिनल वेबसाइट को गूगल सर्च कर के ढूंढे लेकिन उसमे आप को यह डर रहेगा की कहीं वेबसाइट फेक तो नहीं है, जब वेबसाइट खुल जाए  तो आपको homepage पर कुछ new upload की गई movies नज़र आएगी वहीं कोने में आप को एक  searchbar भी मिलेगा जहां पर आप अपने मनपसंद movies को search कर सकते हैं.

यहां आपको बहुत सारे विज्ञापन देखने को मिलेंगे लेकिन परेशां न हो भलेगी एक के बाद एक tab खुल जाये लेकिन मूवी डाउनलोड करने के पेज तक आप जरूर पहुंचेगे बता दें की विगयपन ही एक मात्र उनकी कमाई का जरिया है इस लिए विज्ञापन से भागे न  उनका सामना करें और free Movie  download  करें . यदि आप एक कंप्यूटर या लैपटॉप user हैं, तो आप इन popup ads को block करने के लिए कुछ ad-blocker Extention का उपयोग कर सकते हैं. 

जब आप अपने मनपसंद Movie download  करने तक पहुंचे गे तो आप को अपनी Thumbnail  दिखेगा बस उस पर click करें. याद रखें जहां पर आप movies को online भी देख सकते हैं. लेकिन अगर आप इसे online नहीं देखना चाहते हैं और इसे download करना चाहते हैं तो नीचे download button मिलेगा. इस पर click करके download कुछ ही सेकंड में शुरू कर सकते हैं. 

बहुत कम Chance है की गूगल पर ढूंढ़ने में आप को Movierulz का ओरिजिनल लिंक मिल जाए  क्योंकि Movierulz.com movie download  website अब मौजूद नहीं है, यह पहली आधिकारिक website थी. क्योंकि piracy India में illegal है, इसी वजह से सरकार के द्वारा इस तरह की sites को block कर दिया गया है. इसी वजह से Movierulz website हर बार अपना पुराना domain name block होने के बाद नए domain के साथ आता है ताकि वह अपने content को upload कर सके और वहां से पैसा कमा सके.
कृपया नीचे दी गई list का उपयोग करें.

3Movierulz.tv3Movierulz.sx
Movierulz.pez2Movierulz.tv
Movierulz.vpn3Movierulz.ht
Movierulz.psMovierulz.pt
Movierulz.peMovierulz.online
Movierulz.pc3movierulz ps
Movierulz.gdMovierulz.plz
Movierulz.ws3movierulz.ts
Movierulz.ds4 movierulz plz
Movierulz.st3Movierulz.ac
Movierulz Latest Domain 2020

tamilrockers

Tamilrockers भी एक pirated movie download करने के website है जिसकी शुरुवात 2011 में हुई थी तब से लेकर आज तक यह काफ़ी लोगो को उनको उनकी मंचाई movie दे चुकी है, आप जानकारी के लिये बता दें कि अभी तो ये एक बहुत प्रसिद्ध Torrent Website है लेकिन शरुआती दिनों में यानी 2011 में ये एक Bootleg Recording Network था जिसमे Hollywood Bollywood Telgu और Malyalam जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों की Original English Audio के साथ pirated copies शामिल की गयी थी।

Tamilrockers से कैसे करें movie Download

 Tamilrockers एक Pirated Website हैै, इस वजह से सरकार ने इसपर Banned लगा रखा हैं, इन जैसी Website की वजह से Film Industry को बहुत बडा नुकसान होता है, जितनी भी Movie Release होती हैं, वो चाहे Hollywood हो या Bollywood हो सभी Leak कर दि जाती है, और उन्हेे TamilRockers जैसी Website पर Upload कर दिया जाता है जहाँ से लाखो लोग इसे Download कर लेते हैं.Movie देखना जिनको पसंद है, उनके लिये ये वरदान से कम नही, पर क्या आपको पता है.

Tamilrockers Latest Domain

tamilrockers.comtamilrockers.net
tamilrockers.actamilrockers.tw
tamilrockers.wstamilrockers.re
tamilrockers.kmtamilrockers.ai
tamilrockers.bztamilrockers.tr
tamilrockers.grtamilrockers.li
tamilrockers.nztamilrockers.lu
tamilrockers.betamilrockers.cx
tamilrockers.cotamilrockers.lv
tamilrockers.tztamilrockers.ta
tamilrockers.cztamilrockers.to
tamilrockers.teltamilrockers.la
tamilrockers.aitamilrockers.cl
tamilrockers.hntamilrockers.az
tamilrockers.vutamilrockers.vc
tamil rockers.latamilrockers.da
tamil rockers.intamil rockers.mx
tamilrockers.mvtamilrockers.ru
tamilrockers.aztamilrockers .la
tamilrockers.vstamilrockers.mz
tamil rockers.wstamilrockers.by
tamilrockers.phtamilrockers.bz
tamilrockers.cltamilrockers.to
tamilrockers.teltamilrockers.la
Latest Domain 2020

isaimini

सबसे हाल ही में रिलीज़ हुई Movie को Leak करने के लिए जानी जाने वाली illlegal HD movie Website isaimini है जो फाइंडलाव के अनुसार एक कानूनी ग्रे, क्षेत्र में गिरती है। यह ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट मोबाइल User के लिए प्रभावी ढंग से तैयार की गई है ।

वर्तमान दुनिया डिजिटल कंटेंट में उछाल देख रही है। बहुत सारे अलग-अलग माध्यम हैं जिनसे लोग कई प्रकार की सामग्री का उपभोग कर सकते हैं। जैसे-जैसे अधिक लोग ऑनलाइन हो रहे हैं, विभिन्न माध्यमों में, विभिन्न सामग्रियों की मांग कभी भी जल्द खत्म नहीं होगी। यह उपभोक्ताओं के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन हमें गति को बनाए रखने के लिए कानून की आवश्यकता है। जबकि सामग्री वितरण और इंटरनेट कनेक्टिविटी में प्रगति सामग्री तक पहुंच बढ़ाने के लिए बहुत बड़ी संभावनाएं प्रदान करती है लेकिन एक ही समय में, यह “पाइरेसी” का मार्ग प्रशस्त करता है जो एक आपराधिक कार्य है।

कानून को इस उछाल को समायोजित करने की आवश्यकता है ताकि सामग्री तक पहुंच आसान, सस्ती और सबसे महत्वपूर्ण कानूनी हो। आजकल स्ट्रीमिंग सेवाएं मनोरंजन लागत को प्रभावी बनाने के लिए किसी भी स्थान से किसी के द्वारा आसानी से सुलभ हैं। मुख्य रूप से दो प्रकार की स्ट्रीमिंग सेवाएं हैं, जिनमें से एक सदस्यता शुल्क के साथ संचालित की जाती है और दूसरी, जो इसिमाइनी की तरह पायरेटेड सेवाओं के रूप में मुफ्त उपलब्ध है।

ऐसी वेबसाइटें जो विश्व स्तर पर काम करती हैं और बड़े पैमाने पर लोकप्रियता अर्जित करती हैं, जो बदले में ऐसी टोरेंट वेबसाइटों को ट्रैफ़िक में एक महत्वपूर्ण बदलाव देती हैं जब भी एक नई ब्लॉकबस्टर फिल्म पायरेटेड संस्करण के रूप में रिलीज़ होती है। आइज़िमिनी उन पायरेटेड साइटों में से एक है जो स्ट्रीमिंग के लिए इस तरह के प्रारूप का पालन करती हैं।

Isai mini.coIsai mini.in
Isai mini.netIsai mini.dub
Isai mini.entIsai mini.any
Isai mini.siteIsai mini.live
Isai mini.onlineIsai mini.in
Isai mini.mazaIsai mini.run
isaimini Movie Website

mp4moviez

कुछ Free movie Download website हैं जो मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए प्रभावशीलता और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए डिज़ाइन की गई हैं और Mp4Moviez कुछ में से एक है। यह सबसे प्रसिद्ध मोबाइल वेबसाइटों में से है जिसे किसी भी पर्सनल कंप्यूटर से भी Access किया जा सकता है।

Website ने कई free Hindi English,Hindi Dub, Tamil, Telugu और double audio movie को प्रभावी ढंग से लीक किया है जिन्हें लोग बिना किसी सदस्यता और ID password के Download कर सकते हैं। इस मोबाइल फ्रेंडली फ्री मूवी डाउनलोड साइट की एक सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें डाउनलोड के लिए Punjabi, Marathi और Bengali फिल्में भी हैं।

Mp4Moviez.com की व्यापक सूची न केवल कॉपीराइट बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य उद्योगों की फिल्में प्रदान करती है, बल्कि इसके पेज पर कई टीवी शो और वेब श्रृंखलाएं भी मुफ्त में उपलब्ध हैं। यह साइट नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हुलु को लीक करने के लिए कुख्यात है। Hooq और अन्य मनोरंजन ऐप्स की सामग्री भी।

Movie Piracy को भारत, अमेरिका और कई देशों में illlegal माना जाता है। भारत सरकार ने Mp4Moviez, 123movies, Tamilrockers और Movierulz जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया है, हालांकि, सरकार का हर प्रयास ऐसी वेबसाइटों पर फिल्मों के रिसाव को रोकने में विफल रहा है।

आप की जानकरी के लिए बता दें कि दुनिया भर में प्रतिबंध से निपटने के लिए, Mp4Moviez ऑनलाइन वेबसाइट धीरे-धीरे अपने डोमेन एक्सटेंशन को .com से बदलती रहती है। .uz, .pn, .it और अधिक यह अजेय पाइरेसी साइट अपने गैरकानूनी कामों को जारी रखते हुए और कई फिल्मों और शो को लीक करके वैश्विक प्राधिकरण को चुनौती दे रही है जो फिल्म निर्माताओं को परेशान कर रहा है। Mp4Moviez ने अपना डोमेन नाम ‘.com’ से बदलकर ‘.club’ कर दिया।

Bolly4U

Bolly4u सबसे बड़ी illlegal Movie Download Website में से एक है, जो बिना लाइसेंस की स्ट्रीम की गई सामग्री को अपलोड करके पूरी तरह से अवैध गतिविधि करती है। बदनाम साइट में हॉलीवुड, बॉलीवुड और अंग्रेजी डब फिल्मों का एक विशाल संग्रह है। इसलिए नवीनतम पाइरेटेड गीतों और फिल्मों पर अपने हाथों को प्राप्त करने के लिए अपने डोमेन तक पहुंचने वाले आगंतुकों की सरासर संख्या है।

इंटरनेट की बढ़ती पैठ, पाइरेसी की धमाकेदार वृद्धि के लिए महत्वपूर्ण कारक है, जिसके कारण विकासशील देशों में स्ट्रीमिंग सेवाओं के तेजी से अपनाने के कारण मीडिया और मनोरंजन उद्योग में महत्वपूर्ण वृद्धि ऑनलाइन कॉपीराइट सामग्री का विकास है। ये सभी कारक सामूहिक रूप से समुद्री डकैती का प्रचार कर रहे हैं, जो फिल्म निर्माण घरों को काफी नुकसान पहुंचाता है।

यदि आप ब्लॉकबस्टर देखने के लिए इस तरह की पायरेसी वेबसाइट्स को चुनने वाले व्यक्ति हैं तो आप Bolly4u वेबसाइट के बारे में जान सकते हैं। Bolly4u सबसे कुख्यात पायरेसी होस्टिंग वेबसाइट है जो मूवी स्ट्रीमिंग के लिए एक अवैध मंच प्रदान करती है।

यह भी पढ़े : Todaypk 2020 – Watch and Download Bollywood Telugu Movies Online on Todaypk

Tamilyogi 2020

बाकियों की तरह Tamilyogi भी  एक piracy movie download website है जो सभी bollywood, hollywood और tamil movies को free में देखने और download करने के लिए provide करती हैं।

बता दें कि अगर आप Tamil HD Movies, Tamil Dubbed Movies और Latest Tollywood movies को आसानी से डाउनलोड करना चाहते है तो यह वेबसाइट आप के लिए है आप की जानकारी के लिए बता दें की अगर आप इस लेख को शुरू से पढ़ रहे है तो ऐसी बहुत से alternatives के बारे में आपको जानकारी देंगे जहां से movies को download करना legal है।

Tamilyogi की तरह ही अन्य pirated websites Tamilrockers, Movierulz इत्यादि हैं जो illegal content को provide कराती हैं। यहां से Tamil, Telugu, Punjabi और Malayalam movies download करने के अलावा movie को online stream भी कर सकते हैं। आजकल लोगों को घर बैठे ही latest movie download करना और देखना काफी पसंद है। इस website पर ये सभी film upload हो जाती है जो कि illegal माना जाता है. इसलिए movie हमेशा legal तरीके से ही देखिये।

बता दें कि हम किसी भी प्रकार की pirated वेबसाइट का समर्थन बिलकुल भी नहीं करते हैं और ना ही इसे promote करते हैं। यहां से आप HD Quality में movies download कर सकते हैं। यहां पर 360p, 720p, 1080p जैसी video quality में movies डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। चूंकि यह एक torrent वेबसाइट है जिसका domain समय समय पर change होते रहता है। यहां से millions में user movies को download और stream करते हैं।

TamilYogi से Movie Download कैसे करें?

  • Step 1: मूवी वेबसाइट Tamilyogi में जायें
  • Step 2: जिस movie को आपको download करना है उस मूवी को सर्च बार से खोजें
  • Step 3: movie को choose करें और फिर Download Button पर click करें
  • Step 4. अन्य निर्देशों का पालन करते हुए movie download कर सकते हैं

filmywap

आधिकारिक Movie download HD के लिए फिल्मों को ऑनलाइन छोड़ता है: फिल्म डाउनलोड एक Torent Website है, जो Bollywood , Hollywood , Pollywood और बहुत से पायरेटेड फिल्मों को HD Movie Download के लिए अपनी Website पर अपलोड करती है।

filmywap 2020 like filmywap.in, filmywap, filmyhit, filmyzilla2021 bollywood, फिल्माया फिल्में, मुफ्त फिल्माया फिल्में डाउनलोड, एचडी फिल्म डाउनलोड filmywap, 300mb फिल्में filmywap, हिंदी डब फिल्में इस फिल्म को देखो, 300y फिल्में, 9x फिल्में, 9xmovies, हॉलीवुड फिल्म दोहरी ऑडियो डाउनलोड, 300mb दोहरी ऑडियो फिल्में, 300mb हिंदी डब फिल्में।

Disclaimer

We E-KALAM NEWS does not aim to promote or condone piracy in any way. Piracy is an act of crime and is considered a serious offence under the Copyright Act of 1957. This page aims to inform the general public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you not to encourage or engage in piracy in any form.