Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #modi_job_do ?

देश में बेरोजगारी किसी से छुपी नहीं है, ख़ास तर युवा देश में  बेरोजगारी की काफी मार झेल रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक hashtag #modi_job_Do  काफ़ी जल्दी ट्रेंड हो रहा है, बहुत से Twitter  user इस हैशटैग को लेकर Tweet कर रहे है, जिसमे लोगो की मिली झूली प्रलरिया देखने को मिल रही है, आप को बता दे कि बेरोजगारी को लेकर कई बाड़े मीडिया संसथान काफ़ी मुद्दे उठाते है लेकिन ट्विटर ट्रेंड हो रहे इस मुद्दे को शयद ही कोई मेन स्ट्रीम मीडिया दिखा रहा हो, जबकी अक्सर सोशल मीडिया के मुद्दे बड़े न्यूज़ चैनल द्वारा उठाए जाते है.

यह भी पढ़े : अगर कोई कर दें आप की प्राइवेट वीडियो’ वायरल तो यहां करें शिकायत, कुछ घंटों में कर दिया जायेगा ब्लॉक 


ऐसे में कई बड़े सवाल लोगो के सामने आरहे है, की आखिर ये क्यों इतनी जल्दी ट्रेंड हो रहा है ? इस हैशटैग के ट्रेंड होने के पीछे का कारण क्या है, मैन स्ट्रीम मीडिया क्यों इस मुद्दे को अच्छी तरह नहीं उठा रही है? क्या ये सिर्फ IT cell  का काम है या सच में देश के युवा नौकरी न मिलने पर सरकार को जिम्मेदार ठैरा रहे है? 

यह भी पढ़े : लखनऊ : इको रेंजर्स ने गोमती नदी में चलाया स्वच्छता अभियान

इन्ही सवालों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म Twitter पर मस्तीखोरों की कमी नहीं है, meme बना कर कुछ लोग सरकार पर सवाल उठा रहे है तो लुक लोग इस मुद्दे को हसी में ले रहे है, लेकिन क्या ये सच है कि देश का युवा परेशान है, तो मौजूदा आकड़ो की माने तो देश में युवा इस वक्त नौकरी की कमियों को लेकर काफी परेशान दिख रहा है, वही जब से भारत में पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफ़ा हुआ है उसके बाद से देश का युवा पहले से ज्यादा और भी परेशान नज़र आ रहा है, जो गुस्सा अब ट्विटर के जरिए फ़ूट फ़ूट कर सामने  आरहा है.

modi_job_Do


क्या ट्वीट कर रहे है लोग ?

One thought on “Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #modi_job_do ?

Comments are closed.