धर्म परिवर्तन को लेकर भाजपा विधायक ने किया सनसनीखेज दावा

धर्म परिवर्तन : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के करहेड़ा में 50 परिवारों ने अपना धर्म परिवर्तन किया  अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है, करेड़ा में रहने वाले मोटू वाल्मीकि नामक युवक की तहरीर पर पुलिस ने धर्मांतरण की झूठी अफवाह फैलाकर समाज में संप्रदायिकता फैलाने की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है। उसने पुलिस को शिकायत में कहा कि सारे कागजात और अधूरे कागजातों के आधार पर धर्मांतरण की अफवाह फैलाई जा रही है।

यह भी पढ़े : बिहार में सबको मुफ़्त मिलेगा कोरोना का टीका – निर्मला सीतारमण

वहीं दूसरी तरफ धर्म परिवर्तन के मामले पर लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि दाऊद इब्राहिम और आईआईएस का गठजोड़ देश में विभिन्न घिनौनी साजिश से कर रहा है ताकि देश को अस्थिर और जातीय दंगों में झोंका जा सके।

धर्म परिवर्तन

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने धर्म परिवर्तन को झूठा बताते हुए कहा कि उनके पास इसके सारे सबूत मौजूद है, उन्होंने यहां तक कहा कि अगर नगर निकला झूठा तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा,उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन के लिए पवन नाम के व्यक्ति को ₹1000000 दिए गए थे उन्होंने एक और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पत्रकारों को भी इस मामले को दबाने के लिए पैसे दिए हैं, विधायक ने कहा कि बाल्मीकि समाज सनातन धर्म का गौरव है।

यह भी पढ़े : योगी सरकार ने आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए लिया तीन बड़ा निर्णय

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बुधवार को वाल्मीकि समाज के 50 परिवारों के 236 लोगों के बौद्ध धर्म अपनाने की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी करहेड़ा पहुंचे थे।