यूपी पुलिस का खौफ : एनकाउंटर के डर से गले में आत्मसमर्पण की पट्टी डालकर पुलिस के पास पहुंचा बदमाश

आत्मसमर्पण कि इस वीडियो फिरोजाबाद का है जहां एनकाउंटर के खौफ से लूट में वांछित चल रहा अपराधी गले में आत्मसमर्पण की तख्ती लटकाकर फिरोजाबाद पुलिस के सामने पहुंच गया।

Firozabad News | उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यभार संभालने के बाद से उत्तर प्रदेश की पुलिस चर्चा में बनी रही है। खासकर अपने एनकाउंटर को लेकर। याद हो कि विकास दुबे कांड के बाद से यूपी पुलिस से अपराधी खौफ खाने लगे हैं। बदमाशों और अपराधियों में खौफ साफ नजर आने लगा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आपने एक वीडियो जरूर देखा होगा जिसमें एक अपराधी यह कहते हुए नजर आ रहा था कि “मुझे बचा लो बाबा मुझे मार डालेंगे”। यूपी पुलिस के खौफ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। जिसमें अपराधी एनकाउंटर के डर से खुद को सरेंडर करने पहुंच गया।

फिरोजाबाद पुलिस के पास सरेंडर करने पंहुचा अपराधी। चित्र : ट्विटर

आत्मसमर्पण करने पहुंचा अपराधी

आत्मसमर्पण कि इस वीडियो फिरोजाबाद का है जहां एनकाउंटर के खौफ से लूट में वांछित चल रहा अपराधी गले में आत्मसमर्पण की तख्ती लटकाकर फिरोजाबाद पुलिस के सामने पहुंच गया। पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण करवाया। बदमाश के गले में जो तख्ती लटकी हुई थी उस पर लिखा था मुझे गिरफ्तार कर लीजिए मुझे गोली ना मारे। वायरल वीडियो पर टि्वटर यूज़र तरह-तरह की प्रक्रिया देते नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसे यूपी पुलिस की सफलता बता रहे हैं तो कुछ यूपी पुलिस का खौफ।

यह भी पढ़े : बंगाल के हावड़ा में आज भी हिंसा, आंसू गैस छोड़ने पर मजबूर पुलिस

यहां देखें वीडियो

Exit mobile version