वीकेंड कर्फूय के चलते 7 और 8 अगस्त नहीं चलेगी लखनऊ मेट्रो

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर फिलहाल थमा हुआ है, उत्तरप्रदेश के 10 जिलों में एक भी संक्रमण का मरीज नहीं पाया गया है,  हालाकिं कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर जल्द आने की संभावनाएं जताई जा रही है, ऐसे में सरकार पहले से ही सख्त कदम उठाती दिख रही है. जिसके तहत साप्ताहिक बंदी चल रही है. अब  उत्तरप्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन ( Lucknow Metro ) ने शनिवार यानि 7 अगस्त और रविवार 8 अगस्त को मेट्रो सेवा बंद करने का फैसला लिया है।  

इसकी जानकारी खुद UttarPradesh Metro Rail Corporation ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दी. जिसमे बताया गया है की लखनऊ मेट्रो की सेवा शनिवार – रविवार को बंद होने के बाद सोमवार को सुबह 6 बजे से दोबारा शुरू हो जाएगी। लखनऊ मेट्रो द्वारा यह कदम कोरोना वायरस को देखते हुए लिया गया है. 

यह भी पढ़े : लखनऊ के अवध चौराहे पर हुए एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

24 घंटों में 41 मिले नए मरीज 

मिली जानकारी की माने तो लगातार कोरोना की टेस्टिंग की जा रही है, साथ ही ट्रीटमेंट के मंत्र से अच्छे परिणाम मिल रहे हैं। है। 24 घंटे में 02 लाख 50 हजार 39 CORONA SAMPLE  की जांच की गई  जिसमे 41 नए मरीजों की पुष्टि हुई। इसी अवधि में 79 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। प्रदेश में कोरोना की रिकवरी दर 98.6% है। अब तक 16 लाख 85 हजार 299 प्रदेशवासी कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके हैं। 

Exit mobile version