लखनऊ : अजीत हत्याकांड का शूटर गिरधारी दिल्ली में हुआ गिरफ्तार  

6 जनवरी को लखनऊ के विभूतिखण्ड सहित कठौता इलाके में हुए अजीत हत्याकांड के शूटर गिरधारी को गिरफ्तार का लिया है। बता दें एक लाख के इनामी शूटर कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी फरार चल रहा था जिसके बाद आज दिल्ली पुलिस ने साजिश के तहत गिरफ्तार कर लिया है। शूटर गिरधारी के पास से 9 MM की पिस्टल बरामद की जाने की खबर सामने आ रही है। गिरफ्तार अपराधी को पुलिस लखनऊ लाने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें : लखनऊ : रोहतास बिल्डर के सीएमडी व एमडी  को पुलिस ने किया भगोड़ा घोषित, संपत्ति होगी कुर्क

पुलिस ने इस हत्याकांड में जो एफआईआर दर्ज की थी, उसमें कन्हैया विश्वकर्मा का भी नाम शामिल थे. कन्हैया के अलावा गैंगस्टर ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू और अखंड प्रताप सिंह का भी नाम FIR में दर्ज है. लखनऊ के बिभूतिखंड में 6 जनवरी को हुई गोलीबारी में मारा गया अजीत सिंह (39) मऊ जिले का कुख्यात अपराधी था. उसके खिलाफ 17 मामले दर्ज थे, जिसमें से पांच मामले हत्या से जुड़े थे. अजीत ब्लॉक प्रमुख भी रहा था.

अजीत सिंह की हत्या पिछले बुधवार को उस वक्त हुई थी, जब वो अपने साथी मोहर सिंह के साथ शाम करीब साढ़े आठ बजे जीप से गोमती नगर में विभूति खंड के कठौता जा रहा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन हमलावरों ने उन दोनों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके जवाब में अजीत सिंह की तरफ से भी गोलियां चलाई गई थी.

यह भी पढ़ें : रायबरेली : AAP MLA पर युवक ने फेंकी काली स्याही, जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, डीसीपी गौरव शर्मा (DCP Gaurav Sharma) की टीम को बड़ी सफलता हुई है, उन्होंने बताया कि दिल्ली की उत्तरी जिला पुलिस शाहबाद डेयरी क्षेत्र से एक लाख के इनामी शूटर कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी को 9 MM की पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। वैसे तो इस बड़ी गिरफ्तारी में चर्चा हो रही है कि शूटर गिरधारी पुलिस एनकाउंटर से बचने के लिए खुद को साजिज़्श के तहत गिरफ्तार कराया है। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि गिरधारी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी थीं।

2 thoughts on “लखनऊ : अजीत हत्याकांड का शूटर गिरधारी दिल्ली में हुआ गिरफ्तार  

Comments are closed.