दिल्ली के किसानों को जेपी नड्डा ने किया संबोधित कहा…

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा : आज दिल्ली के भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किसानों को संबोधित किया किसानों को संबोधित करते समय जेपी नड्डा ने कई अहम बातें कहीं इसमें किसानों का हित दर्शाया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की देश के विभिन्न राज्यों में कई किसान केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे जिसमें ज्यादातर किसान पंजाब के है।

यह भी पढ़े : रूस की वैक्सीन का ट्रायल कर रही भारतीय कंपनी पर साइबर अटैक

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा

भाजपा मुख्यालय में दिल्ली के किसानों को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा कहा कि भारत की आत्मा किसानों में बसती है और किसान ही भारत को खड़ा करता है, लेकिन ये भी सच्चाई है कि बहुत सी नीतियां जो किसान के पक्ष में बहुत पहले हो जानी चाहिए थीं उसमें उदासीनता रही

यह भी पढ़े : ‘ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा’ रिवाल्वर लहराते भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

समाचार एजेंसी एनआईए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी

किसान बिल को लेकर किसान कई समय से विरोद कर रहे है, उनका मानना है कि केंद्र के लाए इस नए कृषि कानून से किसानो का काफ़ी नुक्सान हो सकता है, वहीं सरकार का माना है की भारत के किसानो के पक्ष में जो नीतिया बहुत पहले जानी चाहिए थी, उससे अभी किसान वंचित ही है।

अपने संबोधन में उन्होंने आगे कहा कि किसान नेता के रूप में बहुत नाम आएं, लेकिन किसान की तकदीर बदलने में किसी ने भी काम नहीं किया, लेकिन मोदी जी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना के अंतर्गत 10 करोड़ किसानों के खाते में सीधे 6,000 रुपये पहुंचाने का काम किया