क्या शाहरुख खान बेच रहे हैं मन्नत? फैन के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया जवाब कहा

किंग खान के फैंस अच्छी तरीके से जानते हैं शाहरुख खान ने अपना घर मन्नत समुद्र के किनारे और कितनी मेहनत के बाद खरीदा है, एसआरके का घर मन्नत शाहरुख खान के लिए कितने मायने रखता है मुंबई में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख का घर मन्नत केवल घर नहीं बल्कि मुंबई के लिए एक लैंड मार्क बन चुका है, शाहरुख के लिए भी वैसे फेक घर नहीं बल्कि एक इमोशन है।

यह भी पढ़े : अगले साल ईद के दिन रिलीज़ होगी फिल्म राधे!, सलमान खान देंगे ईदी

आजकल किंग खान फिल्मी दुनिया से काफी गायक चल रहे हैं पहले लॉकडाउन का दौर की वजह से ज्यादा पिक्चरें कर नहीं पाए और पिछली भी जो पिक्चरें थी उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया सिल्वर स्क्रीन से गायब रहने की वजह से खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहने का ज्यादा से ज्यादा प्रयास करते हैं।

ऐसे में हाल ही में किंग खान ने #ASKSRK का हैशटैग अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट के चलाया जिसके बाद SRK के एक फैंस ने कमेंट करके पूछा कि भाई क्या मन्नत बेच रहे हैं? इस पर पलटवार करते हुए शाहरूख खान ने ऐसा जवाब दिया जिससे फैन की बोलती बंद हो गई.भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुका कर मांगी जाती है. याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे.” बता दें कि शाहरुख खान के तरकीबन रह चैट सेशन में उनसे मन्नत के बारे में सवाल जरूर पूछे जाते हैं. उनका घर समंदर किनारे मौजूद एक गजब की इमारत है.

शाहरुख खान
Shahrukh Khan

यह भी पढ़े : सलमान के परिवार ने खरीदी नई क्रिकेट टीम, क्रिस गेल भी हैं टीम में शामिल

अब शाहरुख खान के इस ट्वीट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं शाहरुख खान के इस ट्वीट को बहुत सारे रिट्वीट और लाइक मिल रहे हैं वही लोग रिप्लाई में उनके जवाब को इमोशनल बता रहे हैं उन्होंने बताया है कि इन दिनों वह बच्चों के साथ खेलकर और आईपीएल देखकर अपना वक्त काट रहे हैं. मालूम हो कि IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स शाहरुख खान की टीम है.

information source- Twitter