आईपीएल 2020 : आज RR और SRH के बीच होगा ‘करो या मरो’ का मुकाबला, दोनों टीमें चाहेंगी मैच जीतना 

आईपीएल में अभी तक बेहतर प्रदर्शन करने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के पास आज करो या मरो जैसा मुकाबला देखने को मिलेगा क्योंकि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ में बने रहने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा। 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : धवन ‘गब्बर’ ने ठोके ताबड़तोड़ लगातार 2 शतक, रच दिया इतिहास 

बता दें सनराइजर आठ टीमों की अंक तालिका में सातवें स्थान पर है और टीम के 9 मैचों में सिर्फ 6 अंक हैं पिछले मैच की बात करें तो चेन्नई के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स ने बड़ी जीत हासिल कर चेन्नई से ऊपर पहुंच गई है पॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स के 10 मैचों में 8 अंक हैं। 

आईपीएल के रिकॉर्ड की बात करें तो 2013 से 2020 तक अभी दोनों टीमों के बीच 12 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें दोनों टीमें 6-6 मैच जीतकर बराबरी पर है। 

RR और SRH
RR और SRH

हैदराबाद को प्लेऑफ में बने रहने के लिए बाकी बचे 5 मैच जीतने होंगे जबकि राजस्थान की टीम को लय बरकरार रखना होगा बता दें आईपीएल अपने अंतिम चरण की ओर पहुंच रहा है। 

ऐसे में दोनों ही टीमों की राह काफी मुश्किल से नजर आ रही है अगर दोनों टीमें भिलाई की तो जाहिर सी बात है कि वह प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाएगी। 

आज के मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल हैदराबाद के खिलाफ जीत की प्रबल दावेदार होगी जिसे अपने पिछले मैच में कोलकाता के खिलाफ सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी थी। 

यह भी पढ़ें : IPL 2020: KXIP को टक्कर देने उतरेगी DD, रोमांच हो सकता है मुकाबला

बॉलिंग में जोफ्रा आर्चर राजस्थान के मुख्य गेंदबाजों में से एक हैं जिन पर सभी की उम्मीदें होंगी। वहीं श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया की स्पिन जोड़ी ने चेन्नई के खिलाफ मिडिल ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया और आज भी कप्तान स्मिथ को उन दोनों से काफी उम्मीदें होंगी।