IPL 2020:  KXIP के मुँह से KKR ने छीना जीता हुआ मैच, इन खिलाडियों ने जीता दिल 

रोमांच से भरपूर IPL 2020 के 24वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के मुंह से जीत छीन ली। मैच का फैसला आखिरी गेंद में हुआ, जिसमें केकेआर ने दो रन से बाजी मार ली।

अबू धाबी में खेले गए इस IPL 2020 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में पंजाब की टीम ने पांच विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

यह भी पढ़ें : RCB vs RR: आरसीबी ने दर्ज की 8 विकेट से जीत, कोहली की फॉर्म में वापसी 

यह इस टूर्नामेंट में उसकी पांचवीं हार है। आखिर के दो ओवरों में मैच का रुख पलट गया और मैच केकेआर के पाले में चला गया। हार के बावजूद KXIP के इन खिलाड़ियों ने जीता दिल।

kxip

केएल राहुल
पंजाब के कप्तान व सलामी बल्लेबाजी केएल राहुल ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 58 गेंदों में छह चौके की मदद से 74 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

मयंक अग्रवाल
केएल राहुल के साथ ओपनिंग करने उतरे मयंक अग्रवाल ने 39 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 56 रन बनाए। अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए राहुल के साथ 115 रन की शतकीय साझेदारी की। 

अर्शदीप सिंह
अर्शदीप सिंह ने चार ओवरों में 25 रन देकर एक विकेट अपने नाम किए। उन्होंने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल को अपना शिकार बनाया। रसेल केवल पांच रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

यह भी पढ़ें : DHONI के खराब प्रदर्शन पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान कहा…

मोहम्मद शमी
किंग्स इलेवन के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने चार ओवरों में 30 रन देकर एक विकेट झटके। शमी ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (4) को चलता किया। 

रवि बिश्नोई
युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई ने चार ओवरों में 25 रन देकर एक विकेट लिए। उन्होंने इयोन मोर्गन को 24 रन के स्कोर पर मैक्सवेल के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *