IPL 2020: दिल्ली को मिली फिर से हार, मुंबई ने दिखाया दमदार खेल

दिल्ली की टीम को एक बार फिर से करारी हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद अब प्लेऑफ की राह थोड़ी मुश्किल सी नजर आ रही है। बता दे मुंबई ने दिल्ली को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी प्लेऑफ के लिए पहले से मुंबई क्वालीफाई कर चुकी है जिसके साथ मुंबई अंक तालिका में शीर्ष पर कायम है। 

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2020 : सूर्यकुमार यादव की रवि शास्त्री ने की तारीफ, तो छलक पड़ा मनोज तिवारी का दर्द

बता दें इस जीत के साथ मुंबई का स्थान शीर्ष दो टीमों में पक्का हो गया है जिससे उसे फाइनल के लिए क्वालीफाई करने का एक अतिरिक्त मौका मिलेगा दिल्ली इस मैच के बाद 13 मुकाबलों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। 

delhi mumbai आईपीएल
delhi mumbai आईपीएल

दिल्ली के बल्लेबाज एक बार फिर नाकामयाब साबित हुए गुड इवनिंग जिन्होंने 20 ओवर में महज 110 रन ही स्कोर बोर्ड में लगा सके जिसे मुंबई ने 15 ओवर के पहले ही 1 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली मुंबई की गेंदबाजी की बात करें तो जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने धारदार गेंदबाजी करने के साथ-साथ अपने रनों पर भी अंकुश लगाया। 

यह भी पढ़ें : IPL 2020: आज मुंबई और आरसीबी में होगी भिड़ंत, एक का प्लेऑफ में जगह बनाना निश्चित

इस जीत में मैन ऑफ द मैच रहे ईशान किशन के नाबाद 72 रन की पारी को हर कोई याद रखना चाहेगा बता दे इशान किशन ने 43 गेंदों में 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली ईशान किशन ने क्विंटन डिकॉक का भरपूर साथ निभाया इसके बाद दोनों ने पहले विकेट के लिए 68 रन की एक अच्छी साझेदारी निभाई। 

दिल्ली के एकमात्र सफलता मिली ईशान किशन और डिकॉक की जोड़ी ने शुरुआती ओवर में संभलकर खेलने के बाद चौथे और में गेंदबाजी के लिए आए नाट्राजे ने टीम को सफलता दिलाई जिन्होंने डिकॉक का विकेट चटकाया।