भारतीय कप्तान विराट कोहली बने पिता, अनुष्का ने दी बेटी को जन्म 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। कोहली ने अपने पहली बार पिता बनने की खुशी फैंस के साथ साझा किया। कप्तान विराट के लिए सोमवार 11 जनवरी का दिन दोहरी खुशी लेकर आया। टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन के साथ ही उनके घर में एक नया मेहमान आने की खुशी मिली। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर वनडे, टी20 और टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए गई थी। 

यह भी पढ़ें : IND vs AUS: भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से दी मात, सीरीज जीती 

कप्तान कोहली ने ट्वीट कर लिखा, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी सी प्राइवेसी चाहिए होगी।

यह भी पढ़ें : IPL 2020: दिल्ली को मिली फिर से हार, मुंबई ने दिखाया दमदार खेल

विराट ने एक संदेश ट्विटर पर फैंस के लिए जारी करते हुए पिता बनने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे यहां आज दोपहर बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सैभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। आप यह जरूर समझेंगे कि हम सबको थोड़ी प्राइवेसी होनी चाहिए।

One thought on “भारतीय कप्तान विराट कोहली बने पिता, अनुष्का ने दी बेटी को जन्म 

Comments are closed.