हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कैप्टन अमरिंदर पर कसा तंज

Haryana CM Manohar Lal Khattar : पंजाब में किसान काफी लंबे समय से केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं ऐसे में बहुत से लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं, पंजाब में किसानों ने रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया था जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नया बिल पास करके केंद्र सरकार द्वारा पास के लिए गए बिल्कुल ठुकरा दिया।

Haryana CM Manohar Lal Khattar
Haryana CM Manohar Lal Khattar

यह भी पढ़े : सरकारी नौकरी : SSC ने इन पदों के लिए जारी किया आवेदन , न करें अंतिम तिथि का इंतजार 

इसी को लेकर हाल ही में लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने माछीवाड़ा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो लोकसभा में किसान विरोधी बिल पास किया था उसको पंजाब की अमरिंदर सरकार ने रख दी बना दिया अब वह उस रद्दी को भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा और दूसरे भाजपा नेताओं को भेजेंगे।

यह भी पढ़े : दिल्ली के किसानों को जेपी नड्डा ने किया संबोधित कहा…

पंजाब सरकार द्वारा लाए नए बिल को निशाना बनाते हुए अब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कैप्टन अमरिंदर पर तंज कसते हुए कहा की पंजाब सरकार ने कोई बहुत बड़ा तीर नहीं मारा है। अगर हरियाणा की तरह बाकी फसल जैसे बाजरा, मक्का, सरसों, सूरजमुखी, मूंगफली आदि MSP पर खरीदना शुरू करें और उसपर कानून लागू करें तो हम समझेंगे की कुछ किया है। ये जो कर रहे हैं वो किसानों के साथ धोखा है इसकी जानकारी न्यूज़ समाचार एजेंसी यह नहीं अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी।

News source : ANI