Happy Birthday Amit shah : भाजपा की सफलता के बड़े हिस्सेदार हैं अमित शाह

Happy Birthday Amit shah : भारतीय जनता पार्टी को ऊंचाइयों में लेकर जाने मे एक बड़ा नाम अमित शाह का भी है अमित शाह ने एक मामूली कार्यकर्ता से गृहमंत्री बनने तक का सफर तय कर लिया है और आज अमित शाह का जन्मदिन है। अमित शाह के जन्मदिन के इस मौके पर कई भाजपा नेताओं ने ट्वीट करके उनको जन्मदिन की बधाई दी। जिसके बाद ट्विटर पर हैप्पी बर्थडे अमित शाह का हैशटैग ट्रेंड करने लगा, भारत की जनता अमित शाह को ट्वीट के माध्यम से जन्मदिन की मुबारकबाद दे रही है।

Happy Birthday Amit shah
अमित शाह

यह भी पढ़े : सीएम योगी का चुनावी रैली में बयान कहा ‘उन्‍होंने पशुओं के चारा को भी नहीं छोड़ा’

कलयुग के चाणक्य है अमित शाह

अमित शाह की चुनावी प्रबंधक क्षमता की वजह से अमित शाह को चाणक्य नाम दिया गया, कई लोग गृह मंत्री अमित शाह को चाणक्य बोल कर संबोधित करते हैं, भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी इतिहास का सबसे सुनहरा समय अमित शाह के कार्यकाल में ही देखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्र में दो बार बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है बता दें कि अमित शाह के अध्यक्ष रहते हुए भाजपा ने 2019 में लोकसभा चुनाव में इतिहास रचते हुए 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज की थी जिसके बाद अमित शाह को केंद्र सरकार में गृह मंत्री का दायित्व सौंप दिया गया।

यह भी पढ़े : Mumbai Local train : रेल मंत्री ने ट्वीट कर दी यह जानकारी कहा…

कैसे दे रहे भाजपा नेता बधाई?

अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देने की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए की पीएम नरेंद्र मोदी ने गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी उन्होंने लिखा हमारा देश उस डेडीकेशन और excellence को देख रहा है जिसके साथ में भारत की प्रगति में योगदान दे रहे हैं।

वही जेपी नड्डा ने भी गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट करते हुए बधाई दी ।