Home ब्लॉग download web series, Latest Web series for free, in all languages

download web series, Latest Web series for free, in all languages

अगर आपने गूगल पर यह सर्च किया है की download web series लेकिन बहुत सारे लेख आपको इधर-उधर भटका रहे हैं और सही जगह पर नहीं लेकर जा रहे हैं जहां से आप web series download कर सके तो आप बिल्कुल सही जगह पर मौजूद है क्योंकि यह लेख आपको ऐसी वेबसाइट्स के बारे में जानकारी प्रदान करने वाला है जिसकी मदद से आप Free Web series बेहद ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इतना ही नहीं आप किसी भी भाषा की webseries को online देख भी सकते है।

download web series

होता क्या है कि बहुत से लोग सिर्फ ट्रैफिक पाने के लिए ही ऐसे लेख लिख देते हैं जिसमें आपको उलझाया जाता है और आप पूरा लेख पढ़ने के बाद भी सही ज्ञान प्राप्त नहीं कर पाते हैं जिससे आपको कई तरीके की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है हालांकि फ्री में वेब सीरीज या फिर कोई भी मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है यह पायरेसी में आता है लेकिन उसके बाद भी कई वेबसाइट ऐसे खुली हुई है जो आपको मूवी रिलीज होने के कुछ समय बाद ही वेब सीरीज या फिर कोई भी हॉलीवुड बॉलीवुड तेलुगू मूवी डाउनलोड करने के लिए ऑफर देता है।

आपने कई सारी ऐसी web series download करने वाली वेबसाइट के बारे में जरूर सुना होगा और उनको सर्च करने के लिए आपने गूगल का सहारा भी लिया होगा लेकिन आज के टाइम में यह वेबसाइट के नाम इतने ज्यादा लोगों को पता हो चुके हैं कि बहुत सारी कॉपी बन के तैयार हो गई है यह नकली वेबसाइट थोड़े बहुत नाम में फेरबदल करके डोमिन खरीद लेते हैं और बाद में हम और आप जैसे लोग इन वेबसाइट्स के शिकार हो जाते हैं और इन वेबसाइट्स को मोटा मुनाफा कमा देते हैं।

आपको शायद इस बात की जानकारी हो कि अब बहुत सारी movies और Webseries OTP platform पर ही रिलीज होने लगी है जिसका मुख्य कारण है देश में फैला कोरोना वायरस संक्रमण। इस संक्रमण के कारण सिनेमा हॉल बंद हो गए हैं ऐसे में लोगों को मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon prime,Ullu,Alt balaji, जैसे अन्य मौजूद है लेकिन इसमें एक बात यह है कि इसमें मूवी देखने के लिए आपको पैसे देने पड़ते हैं आपको Subscription लेना पड़ता है।

लेकिन ऐसा नहीं है कि आप बिना सब्सक्रिप्शन लिए इन web series को देख नहीं सकते। आज हम आपको ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप download web series कर सकते हैं यह आपको बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होगा। लेकिन उससे पहले download web series के बारे में जानना बहुत जरूरी है क्योंकि जैसे कि हमने आपको पहले बताया कि भारत के अंदर यह पूरी तरह से इल्लीगल है इसलिए अगर आप गौर से नहीं पढ़ेंगे तो आप पर किसी भी प्रकार की कानूनी कार्यवाही हो सकती है हम यानी e-kalam न्यूज़ किसी भी चीज के लिए जिम्मेदार नहीं होगा निवेदन है कि एक को पूरा अंत तक पढ़ें।

Topic coverd ( download web series )

Filmyzilla

Katmoviehd

Extra Movies.Casa

MovieRulz

Today Pk

Tamilrockers

TOP download web series Links

Website NameDomain Name
AllMoviesHuballmovieshub.in
Filmywap1filmy4wap.site
Katmoviehdkatmoviehd.to
Moviesflixmoviesflix.org
M4ufreem4ufree.fun
Fmovies01fmovies.Com
Filmyzillafilmyzilla.tech
Movies2Umovies2u.xyz
MoviesWebmoviesweb.info

download web series के बारे में पूरी जानकारी

जब लोग subscription लेकर web series नहीं देख पाते हैं तो ऐसे में लोगों के पास पायरेटेड download web series करने के अलावा कोई चारा नहीं बचता है ऐसे में लोग अक्सर इंटरनेट के माध्यम से यह चीज सर्च करते हैं कि hindi web series kaise download kare, apaharan web series download kaise kare या ullu web series kaise download kare इत्यादी। लेकिन लोगों को उचित जानकारी मिलती नहीं है।

यह भी पढ़े : movierulz ds : Free Hindi,tamil dubbed Movie Download Website 2021

Top website to download web series

Filmyzilla

Filmyzilla डाउनलोड वेब सीरीज करने के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर वेबसाइट है, Filmyzilla पर आप को बहुत नहीं वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी सबसे मजेदार बात यह है कि इस पर आपको हर भाषा में dubbed download web series करने का मौका मिलेगा। filmyzilla पर आपको indian hindi movies, indian hindi dubbed movies, south indian movies, south indian hindi dubbed movies,के साथ-साथ हर भाषा मे फिल्म्स देखने को मिल जाएगी।

Filmyzilla.comFilmyzilla.org
Filmyzilla.inFilmyzilla.london
Filmyzilla.com.coFilmyzilla.online

Katmoviehd

Katmoviehd पर आपको हर प्रकार की बॉलीवुड हॉलीवुड हॉलीवुड वह अन्य प्रकार की वेब सीरीज और मूवीस डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी यहां आपको ज्यादा ऐड के चक्कर में झमेला नहीं करना पड़ेगा। सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर आपको HD quality web series मिल जाएंगी। यह site आपको Free में Movies और Web Series प्रोवाइड करती है, यहां आप हिंदी मूवीज और हिंदी dubbed मूवीज के अलावा इंग्लिश मूवीज तथा Web Series डाऊनलोड करके देख सकते।

KatmovieHD.pwkatmovieHD.net
KATMOVIEHD.EUKatmovieHD.me
KatmovieHD.tvKatmovieHD.info
KatmovieHD.inKatmovieHD.com

Extra Movies.Casa

Extra Movies.Casa वेब सीरीज मूवी डाउनलोड करने के लिए यह नाम काफी जाना पहचाना आपको लगा होगा वैसे तो इस वेबसाइट की काफी ज्यादा कॉपियां बन चुकी है लेकिन अगर आप उचित साइज तक पहुंच जाते हैं फ्री है बिना किसी झमेले के आपको एचडी में अच्छी मूवी डाउनलोड करने के लिए देगा। इस वेबसाइट से आप hindi dubbed movies, hollywood movies, latest hindi web series देख पाएंगे । इस वेबसाइट से आप action thriller, romance, family drama किसी भी तरह की मूवीज और वह सीरीज download कर सकते है।

MovieRulz : Hindi Dubbed download 2021

MovieRulz:आज कल latest Bollywood, Hollywood movies, Telugu movies HD download कर के लोग देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होता है बता दें बॉलीवुड मूवीज देखन के लिए अब लोग सिनेमा हॉल जाना पसंद नहीं करते है, वह download कर खुद देखिने का प्रयास करते है क्योंकि इससे पैसे की बचत के साथ साथ समय की बचत भी होती है, जब लोग ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने के लिए google का सहारा लेते है तो आपको Movierulz website के बारे में जरूर पता होगा यह एक ऐसा नाम है जो काफी चर्चा में रहता है खास करके यदि आप Telugu films को देखने के शौकीन है तो आपको यहां पर latest telugu movies download करने की सुविधा मिल जाती है लेकिन एक बाद ज़रूर याद रखें यह पूरी की पूरी इल्लिगल होती है.

Movierulz ps से movies download कैसे करें?

अगर आप Movierulz से movies download करने के लिए इच्छुक है तो Movierulz ds 2020 domain नाम list में से किसी भी Website URL पर Click करें और या तो ओर्जिनल वेबसाइट को गूगल सर्च कर के ढूंढे लेकिन उसमे आप को यह डर रहेगा की कहीं वेबसाइट फेक तो नहीं है, जब वेबसाइट खुल जाए तो आपको homepage पर कुछ new upload की गई movies नज़र आएगी वहीं कोने में आप को एक searchbar भी मिलेगा जहां पर आप अपने मनपसंद movies को search कर सकते हैं.

Today Pk

Todaypk की वेबसाइट एक lite वेबसाइट है जो कि कम इंटरनेट और धीरे इंटरनेट में भी जल्दी खुल जाती है इसकी वजह यह है कि उन्होंने खुद का सरवर बना लिया है जिसमें वह बहुत सारी मूवी स्टोर कर सकते हैं , उनके खुद के सरवर होने की वजह से वेबसाइट बहुत तेज खुलती है और उपयोगकर्ताओं को कोई परेशानी उठानी नहीं पड़ती।

Tamilrockers

Movies Downloading Website पर Visit कर रहे हो, तो आपको एकबार Tamilrockers के बारे में जान लेना चाहिए, और आशा करते है इस पोस्ट को पढ़कर आपको तमिलरॉकेर्स ( Tamilrockers 2019 ) के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। तो आइये जानते है Tamilrockers Kya Hai ? ( Tamilrockers in Hindi ).

बात करे तमिलरोकर्स ( Tamilrockers ) की तो ये एक बहुत प्रसिद्ध वेबसाइट है जहां से आप Tamil Latest Movies Download कर सकते हो, सिर्फ तमिल ही नहीं इस साइट से आप Latest Bollywood Movies, Hollywood Movies, Hollywood Dubbed Movies भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। यही नहीं क्या आप जानते हो इस साइट पर आपको Movies Release होने से पहले ही Download करने का मौका मिल जाता है। इसी की वजह से Tamilrockers ने बहुत प्रसिद्धि पायी हुई है। तमिल मूवीज में दीवानो के लिये ये वेबसाइट एक वरदान है।

डिस्क्लेमर- 2021 में भारत सरकार का कानून बहुत सख्त है. यदि कोई व्यक्ति इस तरह का अपराध करता है तो सरकारी अधिकारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि व्यक्ति को इसके लिए दंडित किया जाए.Pirated Movies upload करने की सजा: 3 साल की कैद, 10 लाख तक का जुर्माना, 3 साल की कैद और Both 10 लाख तक का जुर्माना

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Akshanshhttps://e-kalamnews.com
Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Recent Comments

Akshansh

Owner Of E-Kalam News, Rapper At FreeFund Productions, works as a Freelance Hindi Journalist In Many Web News Channels, Having Ability To Work independently Is what I Learned From MySelf

Exit mobile version