Thar को टक्कर देगा यह BOLERO का नया मॉडल, जानिए कीमत

BOLERO को पहले भी भारतीय सड़कों पर काफी ज्यादा चलते देखा गया है और इस नए मॉडल के आने के बाद कहा जा रहा है कि यह महिंद्रा की थार गाड़ी को टक्कर देने वाली गाड़ी है।

BOLERO का नया मॉडल भारतीय बाजार में उतर चुका है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। BOLERO को पहले भी भारतीय सड़कों पर काफी ज्यादा चलते देखा गया है और इस नए मॉडल के आने के बाद कहा जा रहा है कि यह महिंद्रा की थार (Mahindra Thar) गाड़ी को टक्कर देने वाली गाड़ी है। नई बोलेरो (New BOLERO 2022) का मॉडल पूरी तरह से बदल दिया गया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है जब से इस गाड़ी का मॉडल लांच हुआ है तब से सोशल मीडिया पर नई बोलेरो की तस्वीरें शेयर की जा रही है।

Thar के इंजन के साथ आएगी Mahindra Bolero Neo Plus

थार (Thar) और बुलेरो दोनों ही गाड़ियों के निर्माता महिंद्रा (Mahindra) कंपनी ही है। जानकारी के माने तो महिंद्रा की नई बोलेरो (BOLERO) में थार का इंजन लगाया जा रहा है। बोलेरो के इस नए मॉडल को महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस (Mahindra Bolero Neo Plus) नाम दिया गया है। अगर महिंद्रा की नई बोलेरो में थार का इंजन आता है तो इसका मतलब यह होगा कि ऐसी यूपी में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गियर बॉक्स दिए जाएंगे जो 2.2L mHawk डीजल इंजन होगा।

लोगों को काफ़ी लुभा रहे नई बुलेरो के लुक्स। चित्र : गूगल

बहुत खास होगी नई बोलेरो ( New BOLERO 2022)

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार बोलेरो न्यू में 5 सीटर वर्जन की तरह ही पावर और ड्राइवर मोड दिया जाएगा। Mahindra Bolero Neo Plus को P4 और P10 ट्रिम्स तथा दो सीटिंग लेआउट- 7 और 9 सीटर में पेश किया जाएगा। इस बात की भी पुष्टि की जा रही है कि बोलेरो एसयूवी की लंबाई करीब 4,400 मिमी, चौड़ाई 1,795 मिमी और ऊंचाई 1,812 मिमी हो सकती है।

यह भी पढ़े : इन 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही है बंपर सब्सिडी, अपने बजट में लाए घर

कितनी होगी Bolero Neo Plus की कीमत

इस गाडी के मॉडल को देख कर हर कोई इसकी कीमत के बारे में जानना चाहता है। हलाकि कंपनी द्वारा अभी इसकी कीमत कितनी होगी इस बात का खुलासा नहीं किया है। फिलहाल महिंद्रा अपनी आने वाली नई स्कार्पियो की मार्किट पर ध्यान दे रही है। जानकरी है की स्कार्पियो की कीमत कितनी होगी इसकी घोषणा करने का दिन 27 जून तय किया गया है।

Exit mobile version