सीएम योगी का चुनावी रैली में बयान कहा ‘उन्‍होंने पशुओं के चारा को भी नहीं छोड़ा’

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आरहे है, ऐसे में बिहार की पार्टिया अपने अपने चुनाव चिन के साथ प्रचार करने में लगी हुई है, वहीं अब रैलियों के ज़रिए भी प्रचार शुरू कर दिया गया है, हर पार्ट चुनावी प्रचार में अपना सम्प्पूर्ण बल लगाती दिख रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के लिए आए उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का सहारा ले रही है, बता दें आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज बिहार में दूसरा दिन है. 

यह भी पढ़े : Mumbai Local train : रेल मंत्री ने ट्वीट कर दी यह जानकारी कहा…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जमुई विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली की जुमई  से इंटरनेशनल शूटर Shreyasi Singh भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हैं। इसके बाद सीएम अपराह्न 2:30 बजे पटना के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करेंगे। आज शाम 4:40 बजे वे लखनऊ लौट जाएंगे। जानकरी केलिए बता दें कि इसके पहले मंगलवार को उन्‍होंने कैमूर, अरवल व रोहतास में रैलियां कीं।

अपनी चुनावी रैलियों में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बिहार के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार पर बल दे रहे हैं। साथ ही बीजेपी के पॉपुलिस्‍ट एजेंडा राम मंदिर, जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाने तथा पाकिस्‍तान में सर्तिकल स्‍ट्राइक की भी याद दिला रहे हैं। इस दौरान वे राष्‍ट्रीय जनता दल व कांग्रेस  की पूर्ववर्ती सरकारों पर भी जमकर हमले कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : चुनाव आयोग की सिफारिश के बाद सरकार ने लिया अहम फैसला

अपनी रैली में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लालू यादव को निशाना बनाया उन्होंने जम कर लालू पर बयानबाज़ी की सीएम योगी ने कहा कि उन्‍होंने पशुओं के चारा को भी नहीं छोड़ा, वही बता दें कि बिहार में भाजपा ने सीएम  योगी को ही अपना स्टार प्रत्याशी बनाया है।