CM योगी का बड़ा फैसला, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 2.5 लाख लोगों का रद्द होगा मुकदमा

CM योगी : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक और बड़ा फैसला लिया है जिसमें लॉकडाउन के दौरान उल्लंघन करने वालों को राहत मिलती नजर आ रही है बता दें कि सीएम योगी ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दर्ज किए गए मुकदमों को रद्द करने का आदेश जारी कर दिया है आपको जानकारी हो कि पहले सिर्फ व्यापारियों पर दर्ज किए गए मुकदमे रद्द किए गए थे लेकिन अब सीएम योगी के आदेश के अनुसार करीब ढाई लाख मुकदमे रद्द किए जाएंगे।

CM योगी

सीएम योगी के इस फैसले के बाद मुकदमों के कारण पुलिस चौकी और कचहरी के चक्कर लगा रहे यूपी के लाखों लोगों को व्यापारियों को जल्दी इससे छुटकारा मिल जाएगा आपको बता दें कि इससे पहले सरकार ने प्रदेश भर के व्यापारियों के खिलाफ उनके दौरान दर्ज किए गए मुकदमे वापस लिए थे इसके बाद कानून मंत्री बृजेश पाठक ने व्यापारियों पर दर्ज मुकदमों का ब्यूरो जुटाने के निर्देश अधिकारियों को दिया था।

यह भी पढ़े : यूपी : सीएम योगी ने किया 1,57,244 लाभार्थियों को घरौनी का ऑनलाइन वितरण

उत्तर प्रदेश की सरकार का मानना है कि कोरोना वायरस के मुकदमों से आम लोगों को अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ा अब प्रदेश में करुणा का प्रभाव कम हो रहा है ऐसे में जरूरी है कि मुकदमों को रद्द कर दिया जाए।

इस आदेश के बाद ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया पर काफी सहारा ना मिल रही है, लोग सीएम योगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।